Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इन 4 अभिनेत्रियों का करियर फ्लॉप होने पर घरवालों ने नहीं दिया साथ, एक को मांगनी पड़ी थी भीख

इन 4 एक्ट्रेस का करियर हुआ फ्लॉप तो घरवालों ने भी नहीं दिया साथ , कोई भीख तो कोई चोरी करने को मजबूर



मुंबई को अमीरों का शहर कहा जाता है। यहां छोटे शहरों के लोग अपनी किस्मत चमकाने के लिए आते हैं। कुछ लोग रातों-रात सुपरस्टार बन जाते हैं। लेकिन अगर किसी का करियर बर्बाद हो जाए तो उनके सड़कों पर आने की नौबत भी आ जाती है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां है, जिनका करियर बर्बाद होने के बाद उनकी हालत बद से बदतर हो गई और ऐसे मुश्किल हालातों में उनके परिवारवालों ने भी उनका साथ नहीं दिया।

गीता कपूर 

geeta kapoor- back to bollywood

गीता कपूर ने बॉलीवुड फिल्म पाकीजा में अहम किरदार निभाया था। उनका बेटा राजा कपूर उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में छोड़कर चला गया। गीता कपूर ने बताया कि उनका बेटा उन्हें मारता-पीटता था और उन्हें ओल्ड एज होम में छोड़ना चाहता था। फिल्मेकर अशोक पंडित और रमेश तौरानी ने उनकी देखभाल की और उन्हें ओल्ड एज होम में दाखिल कराया। मरने से कुछ घंटे पहले भी गीता की जुबान पर केवल उनके बेटे राजा का नाम था। मौत के बाद उनकी बेटी आराध्या उनको लेकर चली गई।

मिताली शर्मा 

mitali sharma- back to bollywood

मशहूर भोजपुरी अभिनेत्री मिताली शर्मा को लोखंडवाला की सड़कों पर भीख मांगते और चोरी करते हुए पकड़ा गया था। मिताली मुंबई में अपनी किस्मत आजमाने आई थीं। उनके परिवारवालों ने उनका साथ छोड़ दिया। कुछ फिल्में और मॉडलिंग करने के बाद उनको काम मिलना बंद हो गया, जिसके बाद वे डिप्रेशन में चली गईं।

गीतांजलि नागपाल 

geetanjali nagpal- back to bollywood

गीतांजलि नागपाल को ड्रग्स की लत लग गई थी, जिसकी वजह से उनको पैसों की तंगी हुई। उन्होंने नौकरानी के रूप में भी काम किया। उनको दिल्ली की सड़कों पर भीख मांगते हुए भी देखा गया था।

अलीशा खान 

alisha khan- back to bollywood

कुछ दिनों पहले खबरें आई थी कि अलीशा खान को दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में भटकते हुए देखा गया। अलीशा बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। अलीशा का पूर्व प्रेमी के साथ वीडियो ऑनलाइन लीक हो गया था, जो बाद में पॉर्न साइट पर भी आ गया। खबरों के मुताबिक, अलीशा अपने साथ हुई नाइंसाफी के लिए लड़ना चाहती थी तो  उनके घरवालों ने उनको घर से बाहर कर दिया।
loading...

Reactions:

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: