Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

क्या सानिया मिर्जा की बहन करने जा रही हैं दूसरी शादी? इस क्रिकेटर के बेटे को कर रही हैं डेट

सानिया मिर्जा की बहन भी हुई इस क्रिकेटर के बेटे की दीवानी, करने जा रही दूसरी शादी

<-- ADVERTISEMENT -->

बॉलीवुड सेलेब्स की तरह ही टेनिस स्टार सानिया मिर्जा भी आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। सानिया मिर्जा के करोड़ों फैंस है जो उनको बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। सानिया अपनी खूबसूरती की वजह से भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। सानिया किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं लगती।
Sania mirza

सानिया की बहन अनम मिर्जा भी काफी खूबसूरत हैं। सानिया की बहन अनम मिर्जा इन दिनों काफी सुर्खियों में छाई हुई हैं। दरअसल, अनम मिर्जा पूर्व भारतीय क्रिकेटर अजहरुद्दीन के बेटे असद को डेट कर रही हैं। मीडिया की खबरों के मुताबिक, अनम मिर्जा जल्द ही असद के साथ शादी भी कर सकती हैं।
Sania mirza

कुछ समय पहले सानिया ने अपने परिवार की तस्वीर शेयर की थी, जिसमें असर भी शामिल थे। सानिया ने असद को अपने परिवार का हिस्सा बताया। इस तस्वीर को शेयर करने के सानिया ने कैप्शन में दिल वाला इमोजी भी बनाया। सानिया की इस पोस्ट के बाद से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि उनकी तरफ से इस रिश्ते को अनुमति मिल गई है।
Sania mirza

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सानिया की बहन इस साल के अंत तक असद के साथ शादी कर सकती हैं। हालांकि इस खबर की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। जानकारी के लिए बता दें कि अनम मिर्जा की पहली शादी हैदराबाद के बिजनेसमैन अकबर रशीद से हुई थी। लेकिन कुछ समय में ही इनका तलाक हो गया।
Sania mirza

तलाक के बाद सानिया की असद के साथ नजदीकियां बढ़ गई हैं। अनम मिर्जा फैशन आउटलेट द लेबल बाजार की मालकिन हैं। अनम असद से उम्र में 3 साल बड़ी हैं। इन दोनों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। दोनों एक-दूसरे के साथ काफी अच्छे लगते हैं। असद भी अपने पिता की तरह क्रिकेटर बनना चाहते हैं। फिलहाल असद घरेलू क्रिकेट में गोवा की ओर से रणजी टीम में खेलते हैं।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: