Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

टीवी की इन 2 मशहूर अभिनेत्रियों के बीच है ननद-भाभी का रिश्ता, रहती हैं एक ही घर में

टीवी जगत की ये 2 मशहूर अभिनेत्रियाँ एक साथ रहती है एक ही घर में , ननद भाभी का रिश्ता है दोनों के बीच.

<-- ADVERTISEMENT -->

टीवी इंडस्ट्री के कई सितारे एक-दूसरे से असल जिंदगी में किसी ना किसी रिश्ते से जुड़े हुए हैं। लेकिन उनके रिश्तो के बारे में आप नहीं जानते होंगे। टीवी इंडस्ट्री की दो मशहूर अभिनेत्रियां जिनके बीच ननद-भाभी का रिश्ता है और ये दोनों अभिनेत्रियां एक ही घर में रहती हैं। इनके बीच काफी प्यार है। आइए जानते हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में

drashti-suhasi dhami- back to bollywood

बता दें कि टीवी अभिनेत्री सुहासी धामी और दृष्टि धामी ननद-भाभी लगती हैं। सुहासी धामी यहां मैं घर घर खेली, क्यूंकि जैसे कई सीरियलों में काम कर चुकी है। जबकि दृष्टि धामी परदेस में है मेरा दिल, मधुबाला, सिलसिला बदलते रिश्तों का जैसे सीरियलों में नजर आ चुकी हैं। सुहासी धामी ने अपने करियर की शुरुआत सहारा वन के सीरियल रात होने को है से की थी। सुहासी दिखने में काफी खूबसूरत है।

drashti-suhasi dhami- back to bollywood

सुहासी धामी दृष्टि धामी की भाभी लगती हैं। सुहासी ने दृष्टि के भाई जयशील धामी से शादी की है। जयशील आईटी इंजीनियर है। सुहासी का एक बेटा भी है, जिसका नाम कबीर धामी है। सुहासी और दृष्टि एक ही घर में रहते हैं। इन दोनों के बीच बिल्कुल बहनों जैसा प्यार है।



एक इंटरव्यू के दौरान सुहासी ने बताया कि मेरा और मेरी ननद का काम एक जैसा है। हम दोनों के बीच कभी कंपटीशन की भावना नहीं रही। दृष्टि की खूबसूरती के लाखों चाहने वाले हैं। दृष्टि के साथ अपनी बॉन्डिंग को लेकर सुहासी ने कहा कि वह मेरी ननद बाद में है, पहले मेरी दोस्त है।

drashti-suhasi dhami- back to bollywood

हम दोनों ने लगभग एक ही साथ अपना करियर शुरू किया। उसने ऐड से अपने करियर की शुरुआत की। जबकि मैंने पहले शो साइन किया। इस वजह से मैं पहले टीवी शोज में आ गई। सुहासी ने बताया कि हमारे बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। हम दोनों एक-दूसरे के साथ अपने काम को लेकर ज्यादा बात करते हैं। जब भी वह कोई शो करती है तो मुझसे जरूर बात करती है। हम दोनों एक-दूसरे की सही फैसला लेने में मदद भी करते हैं।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: