Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जानलेवा बीमारी का शिकार हो चुके हैं बॉलीवुड के ये मशहूर, सितारे नंबर 3 को हुआ था एड्स

जानलेवा बीमारियों के गिरफ्त में आ चुके हैं बॉलीवुड के मशहूर सितारे, 3 नंबर वाली को हो चुका है एड्स,

<-- ADVERTISEMENT -->





बीमारी किसी को भी अपना शिकार बना सकती है। चाहे वह आम आदमी हो या कोई सेलिब्रिटी। आज हम आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री के उन सटार्स के बारे में बताने वाले हैं, जो भयानक बीमारी का शिकार बन चुके हैं। आइए जानते हैं

1- अमिताभ बच्चन

amitabh bacchhan- back to bollywood

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कई फिल्मों में काम कर चुके हैं और उनकी लोकप्रियता बहुत ज्यादा है। बता दें कि अमिताभ बच्चन जब फिल्म कुली की शूटिंग कर रहे थे तो उन्हें काफी गंभीर चोट आई। इस वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। उन्हें खून की बोतलें चढ़ाई गई। लेकिन उनमें से कोई बोतल हेपेटाइटिस बी वायरस से ग्रसित थी, जिस वजह पर से अमिताभ बच्चन को हेपेटाइटिस बी बीमारी हो गई और इस वजह से उनका 75% लिवर खराब हो गया। अमिताभ बच्चन अपने 25% लिवर पर ही जीवित हैं।


2- सोनम कपूर 

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री सोनम कपूर को बचपन से ही शुगर की बीमारी है। इस वजह से सोनम कपूर को काफी परेशानी झेलनी पड़ती है। लेकिन सोनम ने इसके बावजूद बॉलीवुड में खूब नाम कमाया है।

3- निशा नूर 

nisha noor- back to bollywood

निशा नूर 80 के दशक की जानी-मानी अभिनेत्री रहीं। बता दें कि निशा नूर को एड्स  जैसी भयानक बीमारी हुई थी, जिसकी वजह से 2007 में निशा नूर की मौत हो गई।

4- सलमान खान 

salman khan- back to bollywood

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान भी गंभीर बीमारी का शिकार हैं। लेकिन यह बात बहुत कम लोग ही जानते होंगे। बता दें कि सलमान खान ट्राइजेमिनल न्यूरेल्जिया नामक बीमारी से पीड़ित हैं। ऐसे लोगों को सोते वक्त काफी परेशानी होती है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: