Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

आंटी बोलने पर आग बबूला हो गई थीं करीना, ऐसे दिया जवाब

Kareena Kapoor reaction on calling aunty.


सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटी तक अपने दिल की बातें दूसरों से शेयर करते रहते हैं। लेकिन कई बार लोग सोशल मीडिया (Social Media) पर कुछ ऐसी उटपटांग हरकतें कर देते हैं। बॉलीवुड स्टार्स भी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। लेकिन कुछ लोग उनको ट्रोलल करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते और उनको कुछ ऐसी बातें बोल देते हैं, जिनको पढ़ने वालों को भी शर्म आ जाए। लेकिन इन स्टार्स पर इन कमेंट का क्या असर होता है। यह बात कोई नहीं जान सकता।

kareena kapoor khan- back to bollywood

अरबाज खान इसी मुद्दे के ऊपर एक वेब टॉक शो पिंच लेकर आ रहे हैं, जिसमें वे बॉलीवुड सितारों के साथ बातचीत करते हुए नजर आएंगे। साथ ही इस शो पर अरबाज स्टार्स को सोशल मीडिया पर मिले बुरे कमेंट्स पढ़कर सुनाएंगे और यह जानने की भी कोशिश करेंगे कि उन्होंने इस पर कैसा रिएक्शन दिया।

kareena kapoor khan- back to bollywood

आंटी बोलने पर करीना ने दिया ऐसा रिएक्शन 

अरबाज के शो पर करीना कपूर भी आई थी। जब अरबाज ने एक यूजर का कमेंट पढ़कर सुनाया, जिसमें लिखा था कि तुम अब आंटी बन चुकी हो तो वैसे ही पेश आओ, किशोर लड़की की तरह बर्ताव ना करो तो दूसरे यूजर ने करीना को उम्र के हिसाब से सही कपड़े पहनने की नसीहत दे दी। इस पर करीना कपूर ने कहा कि बॉलीवुड स्टार्स के बारे में कुछ लोग बहुत गलत सोचते हैं। उन्हें लगता है कि जैसे हमारे अंदर कोई फीलिंग नहीं है। हमें इस तरह की चीजें मजबूरी में सहन करनी पड़ती हैं।

kareena kapoor khan- back to bollywood

2016 में भी करीना को कुछ ऐसे ही कमेंट आए थे, जिस पर करीना ने कहा था कि पहले लोगों के मन में फिल्मी स्टार्स के प्रति काफी इज्जत होती थी। लेकिन अब ऐसा कुछ देखने को नहीं मिलता। पहले लोग फिल्मी सितारों की झलक पाने के लिए बेताब रहते थे। भले ही करीना कपूर इंस्टाग्राम पर आधिकारिक रूप से ना हों। लेकिन वे वहां की सारी खबरें रखती हैं। कॉफी विद करण में करीना ने बताया कि उन्होंने सोशल मीडिया पर किसी और नाम से आईडी बनाई है और वे सभी सितारों की अपडेट लेती रहती हैं।
loading...

Reactions:

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: