Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इन एक्टर्स ने किया अपनी ही फिल्मी बहनों के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस, देखें लिस्ट


<-- ADVERTISEMENT -->




आज हम आपको बॉलीवुड के उन अभिनेताओं के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने बड़े पर्दे पर अपनी फिल्मी बहनों के साथ रोमास भी किया। आइए जानते हैं

अर्जुन रामपाल

actor actress brother sister love

अर्जुन रामपाल ने फिल्म ओम शांति ओम में दीपिका पादुकोण के प्रेमी का किरदार निभाया। जबकि फिल्म हाउसफुल में अर्जुन रामपाल और दीपिका पादुकोण भाई-बहन की भूमिका में नजर आए थे।

सलमान खान

actor actress brother sister love

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सलमान खान ने फिल्म एक लड़की एक लड़का में नीलम कोठारी के साथ रोमांस किया। लेकिन सुपरहिट फिल्म हम साथ साथ हैं में वे नीलम के भाई की भूमिका में नजर आए थे। इसके अलावा सलमान फिल्म जय हो में डेज़ी शाह के प्रेमी के किरदार में, जबकि रेस 3 में डेजी के भाई के किरदार में नजर आए।

जॉन अब्राहम

actor actress brother sister love

मशहूर एक्शन हीरो जॉन अब्राहम फिल्म देसी बॉयज में दीपिका पादुकोण के साथ रोमांस करते हुए दिखाई दिए थे। लेकिन फिल्म रेस 2 जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भाई-बहन की भूमिका में नजर आए।

रणवीर सिंह

actor actress brother sister love

रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा प्रियंका चोपड़ा फिल्म दिल धड़कने दो में भाई-बहन की भूमिका निभाते हुए नजर आए। जबकि फिल्म बाजीराव मस्तानी और गुंडे में ये दोनों पति-पत्नी के किरदार में देखे गए।

शाहरुख खान

actor actress brother sister love

शाहरुख खान फिल्म जोश में ऐश्वर्या राय के भाई के किरदार में नजर आए थे। जबकि फिल्म मोहब्बतें और देवदास में ये दोनों प्रेमी-प्रेमिका की भूमिका में नजर आए।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: