Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

करीना ने अजय देवगन के साथ लिपलॉक करने से कर दिया था मना, 6 साल बाद हुआ वजह का खुलासा

करीना (Kareena Kapoor) ने अजय देवगन (Ajay Devgan) के साथ लिपलॉक (Liplock) करने से कर दिया था मना, 6 साल बाद हुआ वजह का खुलासा



करीना कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'गुड न्यूज' को लेकर चर्चा में है। इस फिल्म में वे अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आएगी। इस बीच करीना कपूर से जुड़ी एक खबर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस खबर के अनुसार करीना ने साल 2013 में आई फिल्म 'सत्याग्रह' में अजय देवगन के साथ लिपलॉक करने से मना कर दिया था। 6 साल बाद खुद करीना कपूर ने अपने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया।

जानिए विस्तार से -

ये थी वजह


कॉस्मोपॉलीटन मैगजीन की माने तो करीना ने साल 2012 में सैफ अली खान से शादी की थी। इस दौरान वे डायरेक्टर प्रकाश झा की फिल्म 'सत्याग्रह' की शूटिंग कर रही थी। प्रकाश झा अपनी फिल्म में करीना और अजय के बीच एक लिपलॉक सीन फिल्माना चाहते थे। लेकिन करीना ने फिल्म में अजय के साथ किस करने से मना कर दिया था। क्योंकि शादी के मौके पर वे ऑनस्क्रीन किसिंग सीन नहीं देना चाहती थी।

अक्षय को किया था 10 बार किस


गौरतलब है की करीना कई फिल्मों में अपने को स्टार्स को किस कर चुकी है। सबसे दिलचस्प बात ये है की करीना ने फिल्म 'कमबख्त इश्क' में अक्षय के साथ 10 बार लिपलॉक किया था। इसके अलावा उन्होंने फिल्म 'जब वी मेट में शाहिद' कपूर को भी किस किया था।
loading...

Reactions:

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: