Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

सारा ने किया खुलासा, बताया कि जब आखिरी बार मिले सैफ और अमृता तो दोनों ने क्या किया था

सारा ने खोला राज, बताया सैफ और अमृता जब आखिर बार मिले थे तो दोनों ने क्या किया था.

<-- ADVERTISEMENT -->

सारा अली खान बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद से ही सुर्खियों में छाई हुई हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर सारा की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। सारा की लोकप्रियता तेजी से बढ़ती जा रही है. सारा को अपनी पॉपुलेरिटी का बिल्कुल भी घमंड नहीं है। जब भी वह किसी से बात करती है तो उनमें विनम्रता साफ दिखाई देती है। यही वजह है कि लोगों को सारा का अंदाज काफी पसंद आता है।  सारा आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी हुई बातें भी शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सारा ने खुलासा किया कि जब उनके मम्मी-पापा सैफ और अमृता आखिरी बार मिले थे तो दोनों ने क्या किया था।

sara-saif-amrita

कुछ समय पहले सारा कॉफी विद करण में आई थी। इस दौरान सारा ने कई खुलासे किए। हाल ही में इस शो से जुड़े कुछ ऐसे वीडियो क्लिप दिखाएं गए, जिनको कॉफी विद करण में पहले नहीं दिखाया गया था। इनमें से एक क्लिप सारा की भी है, जिसमें वे बताते हुए नजर आ रही है कि जब सैफ और अमृता आखिरी बार मिले थे तो उन्होंने क्या किया था।

sara-saif-amrita

जैसा कि आप सब जानते हैं कि सैफ और अमृता की शादी 1991 में हुई थी। अमृता सैफ से पूरे 12 साल बड़ी थी। शादी के कई सालों बाद 2014 में दोनों ने तलाक ले लिया। अमृता ने अपने दोनों बच्चों की परवरिश खुद ही की है। लेकिन सैफ भी अपने बच्चों से मुलाकात करते रहते थे। सारा ने बताया कि उनको अपनी मम्मी-पापा के तलाक से कोई समस्या नहीं हुई, क्योंकि वह चाहती थी कि यदि 2 लोग एक साथ खुश नहीं नहीं रह सकते तो उनका साथ में रहना सही नहीं है। सैफ ने अमृता से अलग होने के कुछ साल बाद करीना कपूर से शादी कर ली।

सैफ और अमृता कब मिले थे आखिरी बार 

sara-saif-amrita

सारा ने बताया कि जब वे अमेरिका कॉलेज पढ़ने जा रही थी तो सैफ और अमृता दोनों साथ में वहां आए थे और सारा का एडमिशन करवाया। दोनों ने एक साथ डिनर भी किया। सारा ने कहा- मुझे वह पल अच्छे से याद है, जब मम्मी-पापा मुझे छोड़ने आए थे। दोनों ने मिलकर मेरा कमरा सजाया, उस पल को मैं भूल नहीं सकती।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: