Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

पहली बार अपने और करीना के रिश्ते पर बोली सारा अली खान, बताया आखिर कैसी हैं सौतेली मां

पहली बार करीना कपूर (Kareena Kapoor) के साथ रिश्ते को लेकर सारा (Sara Ali Khan) ने किया खुलासा, बताया आखिर कैसी हैं सौतेली मां

<-- ADVERTISEMENT -->

बॉलीवुड में इन दिनों स्टार किड्स की एंट्री हो रही है। सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी डेब्यू के समय से लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। सारा ने बॉलीवुड में फिल्म केदारनाथ (Kedarnath) से कदम रखा। इसके बाद उनकी एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म सिंबा रिलीज हुई, जिससे सारा की खूब तारीफ हो रही है। सारा के पास कई बड़े बजट की फिल्में हैं। आए दिन सारा किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं और मीडिया को इंटरव्यू भी दे रही हैं।

sara ali khan - kareena kapoor- back to bollywood

सारा (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। इसके अलावा सारा के जिम लुक और एयरपोर्ट लुक की तस्वीरें तो आए दिन इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में सारा ने अपने और करीना कपूर खान के रिश्ते को लेकर खुलासा किया। सारा ने यह खुलासा फिल्मफेयर को दिए गए इंटरव्यू के दौरान किया।

sara ali khan - kareena kapoor- back to bollywood

सारा से पूछा गया कि उनका सौतेली मां करीना कपूर के साथ कैसा रिश्ता है, तो सारा ने अपने जवाब में कहा- मैं हमेशा से करीना कपूर खान की फैन रही हूं। यह मेरे लिए सरप्राइज था कि कभी खुशी कभी गम की 'पू' मेरी सौतेली मां हैं। श्रीदेवी (Sridevi) के बाद मुझे करीना कपूर सबसे ज्यादा पसंद है। सारा ने कहा- अगर हमारे निजी रिश्ते की बात करें तो मैं इस बात को लेकर हमेशा से क्लियर थी कि जो मेरे पापा को खुश रखेगा, उससे मैं खुश रहूंगी। चाहे वह कोई भी हो। मैं और करीना अच्छे दोस्त हैं। हम दोनों के बीच काफी अच्छा रिश्ता है।

sara ali khan - kareena kapoor- back to bollywood

'मेरे लिए यह सब इस वजह से भी आसान हुआ है क्योंकि मेरे पास मां है, जो मुझे हमेशा अच्छा महसूस कराती है। मुझे मेरी मां ने बही पापा की करीना से दूसरी शादी के लिए मनाया था।' सारा ने तो यहां तक भी कहा कि 'अगर आपके पास मां है, जो कहती है कि अरे ये ईयरिंग मत पहनों दूसरी चांद वाली पर हनो... इस तरह की सकारात्मक सोच आपको कुछ भी करने के लिए कंफर्टेबल महसूस कराती है।'
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: