Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अंबानी की शादी में कैटरीना ने लगाए चार चांद, फ्लोरल ड्रेस में ढाया कहर

Katrina Kaif in Akash Amabani marriage. अंबानी की शादी में कैटरीना ने लगाए चार चांद, फ्लोरल ड्रेस में ढाया कहर

<-- ADVERTISEMENT -->




katrina kaif in akash amabani marriage

इंडिया के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी के लाडले बेटे आकाश अंबानी की कल शादी थी। बता दे कि आकाश अंबानी की शादी श्लोका मेहता के साथ हुई। लाडले बेटे की शादी के लिए मुकेश अंबानी ने मुंबई के जियो वर्ल्ड में शानदार आयोजन किया था। जानकारी के लिए बता दें कि इस मौके पर बॉलीवुड के कई सितारों को देखा गया था| जब भी भारत के मशहूर बिजनेसमैन के घर शादी होती है वहां बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा लग जाता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ।

katrina kaif in akash amabani marriage

आकाश अंबानी की शादी में आमिर खान और शाहरुख खान सहित कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा जैसे कई बड़े बड़े सितारे नजर आए थे। लेकिन हर बार की तरह इस बार भी कैटरीना कैफ ने अपनी खूबसूरती से दर्शकों के दिल जीत लिए। आप इन तस्वीरों में में देख सकते हो कि आकाश अंबानी की शादी में कैटरीना कैफ में फ्लोरल ड्रेस में नजर आई थी जिसमें वह किसी परी से कम नहीं लग रही थी जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हो और बिखरे हुए बाल इनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहे थे।

katrina kaif in akash amabani marriage

अंबानी की शाही शादी की यह तस्वीरें इंटरनेट पर जोरों शोरों से वायरल हो रही है और लोगों को काफी पसंद किया रही है। कैटरीना कैफ ने हर बार की तरह इस बार भी अपने रॉयल अंदाज से सभी फैंस का दिल जीत लिया। अगर हम बात करें उनकी आने वाली फिल्म के बारे में तो वह है भारत जो इस साल के एंड में रिलीज होने वाली है जिसमें उनके साथ बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान सुनील ग्रोवर, दिशा पटानी और तब्बू जैसी बड़ी स्टार कास्ट नजर आएगी। इस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: