Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

एक बार फिर से रिलेशनशिप में है यह खूबसूरत अभिनेत्री, कुल 5 लोगों से हो चुका है ब्रेकअप

एक बार फिर से रिलेशनशिप में है यह खूबसूरत अभिनेत्री (Kangana Ranaut), कुल 5 लोगों से हो चुका है ब्रेकअप.

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां है, जिनके अफेयर की खबरें अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है। आज हम आपको एक ऐसी ही बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में बताएंगे, जिसका अब तक 5 लोगो के साथ ब्रेकअप हो चुका है, और अब इस एक्ट्रेस ने 6वीं बार अपने रिलेशनशिप में होने की बात स्वीकार कर ली है।

-kangana-ranaut

इस अभिनेत्री का नाम है कंगना रनौत (Kangana Ranaut) , जो बॉलीवुड की दमदार अभिनेत्रियों में से एक है। इन्होंने अपने करियर में अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। अपनी अंतिम रिलीज हुई फिल्म 'मणिकर्णिका' की सफलता के बाद कंगना ने इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2019 में बताया कि वे इस वक्त रिलेशनशिप में हैं। हालांकि कंगना ने अपने रिलेशनशिप या बॉयफ्रेंड के बारे में कोई जानकारी नही दी है। उनके इस खुलासे के बाद से ही फैंस उनके इस नए ब्वॉयफ्रेंड के बारे में जानने के लिए बेताब है, लेकिन उसस पहले आइये हम आपको इससे पहले रह चुके कंगना के अफेयर्स के बारे में बताते है।

आदित्य पंचोली

the-secret-affair-between-kangana-ranaut-and-Aditya-pancholi

आदित्य पंचोली और कंगना रनौत का अफेयर और ब्रेकअप मीडियाया में काफी चर्चित रहा, जिसकी एक वजह यह भी थी कि आदित्य पहले से ही शादीशुदा थे, और कंगना से उम्र में लगभग 20 साल भी बड़े थे।

अजय देवगन

the-secret-affair-between-kangana-ranaut-and-Ajay-devgan

बॉलीवुड के सिंघम यानी अजय देवगन का भी शादी के बाद कंगना रनौत के साथ अफेयर थे। दोनों 2010 में फिल्म 'वंस अपान के टाइम इन मुंबई' के दौरान नजदीक आए, और दोनों में प्यार हुआ। लेकिन अजय देवगन कंगना के लिए कभी अपनी पत्नी काजोल को नही छोड़ सकते थे, इसलिए दोनों का ब्रेकअप हुआ। बाद में कंगना ने खुद इसे अपनी गलती बताया।

अध्ययन सुमन

the-secret-affair-between-kangana-ranaut-and-Adhyan-suman

अध्ययन सुमन और कंगना रनौत का भी ब्रेकअप उनके अफेयर से भी ज्यादा चर्चित रहा। ब्रेकअप के बाद अध्ययन सुमन ने कंगना पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे।

निकोलस लेफर्टी

the-secret-affair-between-kangana-ranaut-and-nicolous-lftri

कंगना और ब्रिटिश डॉक्टर निकोलस लाफर्टी के भी अफेयर की खबरें सामने आ चुकी हैं। लाफर्टी कई बार मुंबई आए, और उन्हें कंगना के साथ टाइम स्पेंड करते देखा गया, लेकिन दोनों का र‍िलेशन दूर तक नहीं चल सका।

ऋतिक रोशन

the-secret-affair-between-Hiritik-Roshan-and-kangana-ranaut

कंगना रनौत की लाइफ में ऋतिक रोशन तीसरे शादीशुदा इंसान थे। इन दोनों के रिलेशनशिप के बारे में इनके ब्रेकअप से पहले बहुत ही कम लोग जानते थे। दोनों ने ब्रेकअप के बाद खुलकर झगड़ा किया, और मामला पुलिस तक भी पहुंच गया था। हालांकि अब सब शांत हो चुका है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: