Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पजामा सूट में एयरपोर्ट पर नजर आई यह क्यूट अभिनेत्री, लग रही थी बला की खूबसूरत

पजामा सूट में एयरपोर्ट पर नजर आई यह क्यूट अभिनेत्री, लग रही थी बला की खूबसूरत.

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड सेलिब्रिटीज हमेशा सफर में रहते हैं आए दिन किसी न किसी बॉलीवुड स्टार्स को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया जाता है। हाल ही में खूबसूरत और क्यूट अभिनेत्री श्रद्धा कपूर को मुंबई एयरपोर्ट पर कैमरे में कैद किया गया था। आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि वह पजामा सूट में नजर आ रही है जिनमें वह बेहद ही क्यूट लग रही है।

shraddha kapoor in jump suit

आपको बता दें कि 3 मार्च को क्यूट अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का जन्मदिन था। बहुत ही कम समय में इस अभिनेत्री ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है और आज इनकी एक्टिंग और खूबसूरती पर हर कोई कायल है। एक्टिंग के साथ साथ वह अपनी ड्रेसिंग सेंस के लिए भी जानी जाती है हर कोई इनकी फैशन को फॉलो करता है।

shraddha kapoor in jump suit

जब भी श्रद्धा कपूर को एयरपोर्ट पर देखा जाता है तब इनका लुक सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल जाता है। इस पजामा सूट में श्रद्धा कपूर किसी परी से कम नहीं लग रही है और बिखरे हुए बाल इनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहे हैं। श्रद्धा कपूर ने बॉलीवुड की कई बड़ी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है जैसे कि आशिकी 2, एबीसीडी 2, हैदर और भी कई।

shraddha kapoor in jump suit

अगर हम बात करें श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म के बारे में तो वह है एबीसीडी 3 और साहो। ABCD में वह वरुण धवन के साथ रोमांस करती हुई नजर आएगी। आप सभी को पता ही होगा कि श्रद्धा कपूर बॉलीवुड के मशहूर विलन शक्ति कपूर की बेटी है। भले ही उनके पापा शक्ति कपूर बॉलीवुड में इतना नाम नहीं कमा पाया, लेकिन उनकी बेटी ने नाम रोशन किया है। आशा है कि वह आने वाले समय में भी अपनी एक्टिंग से दर्शकों को एंटरटेन करती रहेगी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: