Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अरबाज खान ने पूछ लिया ऐसा सवाल जिसके बाद शो पर ही रोने लगीं सनी लियोन

अरबाज खान ने पूछा ऐसा घटिया सवाल, शो के दौरान ही रोने लगीं सनी लियोनी. अरबाज खान ने पूछा ऐसा भद्दा सवाल, भरे शो में रोने लगीं सनी लियोनी

<-- ADVERTISEMENT -->




टीवी पर प्रसारित होने वाले चैट शो लोगों को काफी पसंद आने लगे हैं। अरबाज खान भी अपने नए चैट शो पिंच बाई अरबाज खान को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। अरबाज खान का यह शो Quplay पर दिखाया जा रहा है, जिसमें अरबाज खान शो को होस्ट करते हुए नजर आएंगे।

sunny leon - back to bollywood

अरबाज खान के चैट शो पर कई बॉलीवुड सितारे नजर आएंगे, जिसमें अरबाज स्टार्स से कुछ सवाल पूछते हुए दिखाई देंगे। इस शो का एक प्रोमो भी रिलीज हुआ, जिसमें अरबाज कई सेलिब्रिटीज के साथ बातचीत करते हुए नजर आए और वह इस शो में सेलिब्रिटी को सोशल मीडिया पर मिले कमेंट से जुड़े सवाल पूछते हुए नजर पूछे रहे हैं। अरबाज का यह शो 10 भागों में आएगा।

sunny leon - back to bollywood

अरबाज के शो पर सनी लियोन, कपिल शर्मा, सोनम कपूर, सोनाक्षी सिन्हा जैसे सितारे भाग ले रहे हैं। यह शो सोशल मीडिया पर सेलेब्स को मिले कमेंट के ऊपर आधारित है। अरबाज ने कहा कि हम सभी सोशल मीडिया से काफी दुखी हैं। इस शो का फॉर्मेट यही है कि सोशल मीडिया पर जो लोग स्टार्स को लेकर भद्दे कमेंट या सवाल करते हैं तो उनको कैसा लगता है।

sunny leon - back to bollywood

अरबाज ने बताया जब हम सनी लियोन के साथ सूट कर रहे थे तो उनसे यूजर्स द्वारा किए गए कुछ सवालों के बारे में पूछा गया। एक यूजर ने तो इतना भद्दा कमेंट किया था जिसे सुनकर सनी लियोन रो पड़ी। अरबाज ने यह भी बताया कि उन्होंने यह सवाल नहीं बनाया था। यह प्रश्न पब्लिक डोमेन में था तो वह क्या करते।

सनी लियोन के अलावा कई और सेलेब्स जिनसे सोशल मीडिया पर आए कमेंट के बारे में पूछा गया तो वह असहज हो गए। अरबाज खान अपने शो के अलावा जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ अफेयर को लेकर भी काफी सुर्खियों में हैं। खबरों के मुताबिक, जल्द ही अरबाज जॉर्जिया के साथ शादी भी कर सकते हैं। 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: