Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आकाश अंबानी की शादी में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थी यह अभिनेत्रियां, लूट ली महफिल

आकाश अंबानी की शादी में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थी यह अभिनेत्रियां, लूट ली महफिल.

<-- ADVERTISEMENT -->




पिछले कई महीनों से आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी के चर्चे जोरों शोरों से चल रहे थे। बता दें कि 8 मार्च शनिवार को यह चर्चित जोड़ा शादी के बंधन में बंध गया है। मुकेश अंबानी ने अपने लाडले बेटे आकाश अंबानी की शादी में कोई कसर नहीं छोड़ी और शादी के डेकोरेशन में लाखों करोड़ों रुपए खर्च कर दिए। हर बार की तरह इस बार भी मुकेश अंबानी ने शादी में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को इनवाइट किया था। इस मौके पर महफिल लूटने में बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां कामयाब रही।

jhanvi kapoor in akash ambani marriage

आप इन तस्वीरों में देख सकते हो की खूबसूरत अभिनेत्री जाह्नवी कपूर काफी स्टाइलिश अवतार में नजर आ रही है और गुलाबी कलर के लहंगे में वह किसी परी से कम नहीं लग रही है।

alia bhatt in akash ambani marriage

बॉलीवुड की क्यूट अभिनेत्री आलिया भट्ट भी इस मौके पर पिंक कलर के लहंगे में नजर आई थी जिसमें वह बला की खूबसूरत दिख रही थी। वह अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ इस शादी का हिस्सा बनी थी।

disha patani in akash ambani marriage

टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पटानी ने भी अंबानी की शादी में आप कर महफिल लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी। इस मौके पर वह बेहद ही बोल्ड अवतार में नजर आई थी। साथ में टाइगर श्रॉफ भी दिखे थे।

aishwarya rai in akash ambani marriage

आकाश अंबानी की शादी में कई खूबसूरत अभिनेत्रियों ने चार चांद लगा दिए। जिनमें आलिया भट्ट, रवीना टंडन, करिश्मा कपूर, करीना कपूर और भी कई अभिनेत्रियां शामिल है।

katrina kaif in akash ambani marriage

साथ में किंग खान शाहरूख,आमिर खान, करण जौहर जैसी कई हस्तियां नजर आई थी। आपको बता दें कि इस बार मुकेश अंबानी ने अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति को भी इनवाइट किया था।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: