Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

असली मर्डर पर बनी हैं बॉलीवुड की ये 5 फिल्में, नंबर 5 है बेहद शानदार

असली मर्डर पर बनी हैं बॉलीवुड की ये 5 फिल्में, नंबर 5 है बेहद शानदार.


आज हम आपको बॉलीवुड की उन पांच फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं, जो असली मर्डर की कहानी पर आधारित फिल्म थीं। आइए जानते हैं उनके बारे में

1- नो वन किल्ड जेसिका

नो वन किल्ड जेसिका

ये फिल्म 2011 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में विद्या बालन और रानी मुखर्जी मुख्य भूमिका में नजर आए। ये फिल्म जेसिका लाल मर्डर केस के ऊपर आधारित थी।

2- राघव रमन 2.0

राघव रमन 2.0
ये फिल्म 2016 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बहुत ही शानदार अभिनय किया। फिल्म राघव रमन के जीवन पर आधारित थी, जो एक सीरियल किलर था।

3- शाहिद

 शाहिद
ये फिल्म 2013 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में राजकुमार राव मुख्य भूमिका में नजर आए। फिल्म वकील शाहिद आजमी के मर्डर केस के ऊपर आधारित थी, जिनको उनके ऑफिस के बाहर गोली मार दी गई थी।

4- रुस्तम

रुस्तम
ये फिल्म 2016 में रिलीज हुई। इस फिल्म में अक्षय कुमार और इलियाना डिक्रूज मुख्य भूमिका में नजर आए। फिल्म में अक्षय कुमार ने एक नेवी ऑफिसर की भूमिका निभाई। इस फिल्म की कहानी ने भी कमान एक नेवी कमांडर की जिंदगी के ऊपर आधारित है।

5- तलवार

तलवार
ये फिल्म 2015 में रिलीज हुई। इस फिल्म में इरफान खान और कोंकणा सेन शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आए। ये फिल्म नोएडा के चर्चित आरुषि हत्याकांड के ऊपर बनी थी। इस फिल्म में आरुषि के मर्डर की कहानी को दिखाया गया।
loading...

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: