Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

नेहा कक्कड़ ने किया बड़ा खुलासा, बताया आखिर किस शख्स वजह से बन पाईं मशहूर सिंगर

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) 'सा रे ग म पा लिटिल चैंप्स' में जज के रूप में नजर आ रही थी तो उन्होंने बताया था कि वे अपने भाई टोनी (Tony Kakkar) और बहन सोनू कक्कर (Sonu Kakkar) की वजह से इस मुकाम पर पहुंची है। ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) बुरी तरह से टूट गई थी।

<-- ADVERTISEMENT -->




Neha_Kakkar_Neha_Kakkar_Depression_Neha_Kakkar_Breakup

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के गाने लोगों की जुबान पर छाए रहते हैं। लेकिन नेहा कक्कड़ बीते दिनों हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहीं। ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) बुरी तरह से टूट गई थी। उनको कई बार रोते हुए देखा गया। इसी बीच नेहा कक्कर का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें नेहा ने बताया था कि आखिर वह किसकी वजह से मशहूर सिंगर बन पाई हैं।
neha kakkar-back to bollywood

जब नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) 'सा रे ग म पा लिटिल चैंप्स' में जज के रूप में नजर आ रही थी तो उन्होंने बताया था कि वे अपने भाई टोनी (Tony Kakkar) और बहन सोनू कक्कर (Sonu Kakkar) की वजह से इस मुकाम पर पहुंची है। नेहा अपने भाई टोनी और बहन सोनू को शो के दौरान सामने देखकर काफी भावुक हो गई थी और उनकी आंखों से आंसू तक बहने लगे थे। इस दौरान नेहा ने बताया था कि जब वे 4 साल की थी तो उन्होंने गाना गाना शुरू किया था। सोनू दीदी ने भी बहुत कम उम्र में ही गाना गाना शुरू कर दिया था। उस वक्त टोनी काफी छोटा था। लेकिन हम दोनों के लिए गाने बनाता था।

neha kakkar-back to bollywood

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का सुपरहिट गाना मिले हो तुम हमको टोनी कक्कड़ ने ही बनाया है। नेहा कक्कड़ ने बताया कि उनके परिवार का संगीत से कोई ताल्लुक नहीं है और उनकी बहन सोनू उनके परिवार से पहले सिंगर है। आज नेहा जो कुछ भी है, वह सोनू कक्कड़ की वजह से हैं। नेहा ने कहा कि सोनू और टोनी मेरी जान है।

neha kakkar-back to bollywood

जानकारी के लिए बता दें कि नेहा कक्कड़ ने 2006 में इंडियन आईडल में कंटेस्टेंट के रूप में प्रतिभाग किया था। हालांकि नेहा शो जीत ना सकीं। नेहा बॉलीवुड की कई फिल्मों में सुपरहिट गाने दे चुकी है। उनके गाने माही वे, आंख मारे, मैं तेरा ब्वॉयफ्रेंड, कर गई चुल्ल लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आए।

neha kakkar-back to bollywood

नेहा कक्कड़ ना केवल अपने कारणों की वजह से बल्कि अपने स्टाइलिश लुक की वजह से भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। नेहा पहले माता के जगराते में गाना गाती थी। लेकिन इंडियन आईडल में आने के बाद उनको लोग पहचानने लगे और जैसे-जैसे नेहा को सफलता मिलती गई। उनके लुक में भी बदलाव होता गया। आज नेहा के स्टाइल को काफी लड़कियां फॉलो करती हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: