Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

एक लड़का-लड़की कभी दोस्त नहीं हो सकते, इस कहावत को गलत साबित करती हैं ये 5 जोड़ियां

एक लड़का-लड़की कभी दोस्त नहीं हो सकते, इस कहावत को गलत साबित करती हैं ये 5 जोड़ियां

<-- ADVERTISEMENT -->

आप सभी ने वह कहावत तो सुनी ही होगी कि एक लड़का और लड़की कभी दोस्त नहीं हो सकते। लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की उन जोड़ियों के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने इस कहावत को गलत साबित किया। आइए जानते हैं

1- शाहरुख खान और काजोल

शाहरुख खान और काजोल
शाहरुख और काजोल की जोड़ी दर्शकों को बहुत ज्यादा पसंद आती है। इन दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया। ये दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं।

2- श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ

श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ
श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ फिल्म बागी में एक साथ नजर आए थे। जानकारी के लिए बता दें कि श्रद्धा और टाइगर बचपन से एक-दूसरे के दोस्त हैं। ये दोनों एक ही स्कूल में पढ़े हैं।

3- सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस

सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस
सलमान और जैकलीन फर्नांडिस कई फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके हैं। इन दोनों के बीच काफी गहरी दोस्ती है। एक लड़का और लड़की कभी दोस्त नहीं हो सकते इस कहावत को इन दोनों ने गलत साबित किया है।

4- आलिया भट्ट और वरुण धवन

आलिया भट्ट और वरुण धवन
आलिया भट्ट और वरुण धवन कई फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं। ये जोड़ी लोगों को काफी पसंद आती है। आलिया और वरुण असल जिंदगी में भी एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं।

5- आयुष्मान खुराना और भूमि पेडणेकर

आयुष्मान खुराना और भूमि पेडणेकर
आयुष्मान और भूमि पेडणेकर ने दम लगा के हईशा, शुभ मंगल सावधान में एक साथ काम किया है और ये दोनों असल जिंदगी में एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं। एक लड़का और लड़की कभी दोस्त नहीं हो सकते, इस बात को इनकी दोस्ती ने गलत साबित किया।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: