Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शॉर्ट्स पहने जिम जाते हुए स्पॉट हुई जाह्नवी, इस बड़ी फिल्म की कर रही है तैयारी

Jhanvi Kapoor in Short spotted outside Gym. शॉर्ट्स पहने जिम जाते हुए स्पॉट हुई जाह्नवी, इस बड़ी फिल्म की कर रही है तैयारी

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की नई नवेली अभिनेत्री जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) का 6 मार्च को जन्मदिन था। बता दे कि वह पूरे 22 साल की हो चुकी है। जन्मदिन मनाने के लिए वह वाराणसी पहुंची थी। बीती रात वह अपने पापा और बहन के साथ वापस मुंबई लौटी है आज सुबह ही जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) को जिम जाते हुए देखा गया था। उस दौरान शॉर्ट्स पहने हुए नजर आई थी जिसमें वह किसी परी से कम नहीं लग रही थी।
jhanvi kapoor in short
जाह्नवी कपूर अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देती है। जिम में घंटों तक पसीना बहाकर उन्होंने अपनी बॉडी स्लिम ट्रिम कर ली है। शायद ही ऐसा कोई दिन होगा जब जाह्नवी को जिम जाते हुए नहीं देखा गया होगा। बाकी सभी अभिनेत्रियों से जाह्नवी कपूर का जिम का लुक सबसे अलग होता है जो लोग काफी पसंद करते हैं।
jhanvi kapoor in short
धड़क फिल्म में दमदार एक्टिंग करके दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली जाह्नवी अब काफी मशहूर हो चुकी है और उनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है।

इस बड़ी फिल्म में आएगी नजर

jhanvi kapoor in short
अगर बात करें जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म के बारे में तो वह है तख्त। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन करण जोहर कर रहे हैं तो वहीं फिल्म में मुख्य भूमिका में विक्की कौशल,करीना कपूर, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह और जाह्नवी कपूर नजर आएगी। यह एक ऐतिहासिक फिल्म है। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर का किरदार वाकई में शानदार होने वाला है, इस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: