Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बचपन में अभिषेक ने करण जौहर के साथ की थी ऐसी हरकत, घबराते हैं आज भी होली खेलने से

बचपन में ही अभिषेक ने की थी ऐसी हरकत की आज भी होली खेलने से घबराते हैं करण जौहर.


होली का त्योहार देश भर में धूमधाम से मनाया जाता है। होली का जश्न मनाने में बॉलीवुड सितारे भी पीछे नहीं हैं। फिल्म इंडस्ट्री में होली खूब धूमधाम से मनाई जाती है। लेकिन इंडस्ट्री में कुछ सितारे ऐसे हैं, जो होली नहीं मनाते हैं। इनमें से एक करण जौहर भी है। करण जौहर ने खुद इस बात को बताया कि वह बोली नहीं मनाते और इसके पीछे की वजह अभिषेक बच्चन है।

karan johar-abhishek bacchhan- back to bollywood

अभिषेक बच्चन ने करण जौहर के साथ कुछ ऐसा किया था, जिससे उनको आज तक होली मनाने से डर लगता है। जैसा कि आप सब जानते हैं कि बॉलीवुड में हर त्योहार धूमधाम से मनाए जाते हैं। होली के लिए भी बड़ी पार्टियां आयोजित होती हैं, जहां सेलिब्रिटी का जमावड़ा रहता है। लेकिन करण जौहर होली का त्योहार नहीं मनाते।करण ने बताया कि अभिषेक द्वारा बचपन में की गई एक हरकत की वजह से वे होली नहीं मनाते हैं।

karan johar-abhishek bacchhan- back to bollywood

करण जौहर ने अपने बचपन के किस्से के बारे में बताया कि जब वह काफी छोटे थे तो एक बार अमिताभ बच्चन के घर होली मनाने गए। करण को बचपन से ही रंगों से खेलना पसंद नहीं था। अमिताभ बच्चन के घर जाते ही ये सारी बातें उन लोगों को बताने वाले थे। लेकिन इससे पहले ही अभिषेक बच्चन ने करण को पानी से भरे पूल में फेंक दिया। इस घटना से करण इतना डर गए कि उन्होंने कभी होली खेल नहीं खेली।

karan johar-abhishek bacchhan- back to bollywood

करण जौहर ने बताया कि बचपन में जब कॉलोनी के बच्चे उनके पीछे कलर लेकर दौड़ते थे तो वह काफी मुश्किल से बच्चों से बच पाते थे। बता दें कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रहे राज कपूर द्वारा स्थापित आरके स्टूडियो में होली काफी धूमधाम से मनाई जाती थी। हर किसी को रंगों से भरे टैंक में फेंक दिया जाता था। कोई भी रंगों से होली खेले बिना नहीं लौट पाता था।
loading...

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: