Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ईशा अंबानी ने शादी के 2 महीने बाद ही खोले पति से जुड़े कई राज, जानकर रह जाएंगे हैरान

Isha Ambani says about husband Anand Piramal.ईशा अम्बानी ने शादी के 2 महीने बाद ही उजागर की पति से जुड़े कई राज,जानकर रह जायेंगे हैरान


मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) की शादी शाही तरीके से हुई थी। ईशा की शादी लोगों के लिए यादगार रहेगी। ईशा की शादी को एक महीने से ज्यादा का समय हो गया है और लोगों को यह जानने में दिलचस्पी होगी कि ससुराल में उनका जीवन कैसा बीत रहा है। हाल ही में एक मशहूर मैगजीन को ईशा अंबानी ने इंटरव्यू दिया। इस दौरान ईशा ने अपनी शादी और पति के बारे में भी कई बातें बताईं।

isha ambani piramal- back to bollywood

ईशा (Isha Ambani) ने यह भी स्वीकार किया कि आनंद (Anand Piramal) और उनका स्वभाव एक-दूसरे से बिल्कुल अलग है। आनंद को इवेंट्स अटेंड करना अच्छा नहीं लगता। जबकि उन्हें पार्टी से प्यार है। ईशा ने बताया- मैंने अपनी शादी में बहुत मजे किए। लेकिन आनंद को इन सब चीजों में ज्यादा रुचि नहीं है। लेकिन हम दोनों में कुछ समानताएं भी हैं। हम दोनों फूडी हैं और अपने परिवार वालों से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं।

isha ambani piramal- back to bollywood

ईशा ने यह भी बताया कि जब मेरी शादी हुई थी तो मेरे पापा ने एक स्पीच दी थी और आनंद को पसंद करने के 10 कारण बताए थे, जो बिल्कुल सही थे और आनंद कई मामलों में मेरे पापा जैसे हैं। ईशा ने इसके आगे आनंद की तारीफ करते हुए कहा कि उनका सेंस ऑफ ह्यूमर और स्पिरिचुअलिटी मुझे काफी अच्छी लगती है। शादी के बाद भी उनका वर्कलाइफ बैलेंस बदला नहीं है। इस समय हम दोनों अपने काम पर ध्यान दे रहे हैं और हमारे अपने इस बात को अच्छी तरह से समझते हैं।

isha ambani piramal- back to bollywood

मेरे मायके और ससुराल का वर्क एथिक एक जैसा है। यही वजह है कि घर के सभी सदस्यों को काम की उपयोगिता पता है। ईशा ने कहा- शादी से पहले मेरे मन में भी अन्य दुल्हनों की तरह डर था। लेकिन घर पर शादी करना बहुत स्पेशल रहा। यह मेरे जीवन के सबसे खूबसूरत लम्हों में से एक है। ईशा ने कहा कि मैंने अपने पापा को सपनों को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करते देखा है। आज रिलायंस कंपनी इसी कड़ी मेहनत का नतीजा है। लेकिन जब भी हमें जरूरत होती थी, वह हमारे साथ खड़े होते थे। ईशा ने कहा- हमारी परवरिश में मेरी मेरे दादा- दादी, नाना-नानी और मेरी मौसी का बहुत बड़ा हाथ रहा है।
loading...

Reactions:

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: