Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

दोस्त से 5 रुपए उधार लेकर पत्नी को कराया था ब्रेकफास्ट, आज 150 करोड़ का मालिक है यह स्टार

Nawazuddin siddiqui village life.दोस्त से 5 रुपए उधार लेकर पत्नी को कराया था ब्रेकफास्ट, आज 150 करोड़ का मालिक है यह स्टार


nawazudin siddique

बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं जिनका बचपन बेहद ही गरीबी में बीता। एक समय इनके पास खाने के भी पैसे नहीं थे और आज वह हर साल करोड़ों रुपए कमाते हैं। अपने टैलेंट के दम पर आज उन्होंने बॉलीवुड में एक बहुत ही बड़ा मुकाम हासिल किया है। आज हम आपको इस आर्टिकल में एक ऐसे सुपरस्टार के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने कभी अपने दोस्त से 5 रुपए उधार लेकर अपनी बीवी को ब्रेकफास्ट कराया था, लेकिन आज इनके पास पैसों की कोई कमी नहीं है।

nawazudin siddique

दरअसल, हम जिस सुपरस्टार के बारे में बात कर रहे हैं वह और कोई नहीं बल्कि नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin siddiqui ) है जिनको आज के समय में टैलेंट का बादशाह माना जाता है। आज वह बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर बन चुके हैं, लेकिन बता दें कि इनका बचपन कुछ ज्यादा ही गरीबी में बीता है। लेकिन आज नवाजुद्दीन सिद्दीकी के पास डेढ़ सौ करोड़ से भी ज्यादा संपत्ति है।

इंटरव्यू के दौरान हुआ खुलासा

nawazudin siddique
हिंदी रस के धर्मेश दुबे ने जब एक इंटरव्यू के दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी से पूछा कि अब आपकी बीवी भी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है तो आपको कैसा फील हो रहा है तो नवाजुद्दीन (Nawazuddin siddiqui) ने जवाब में कहा कि- मैं बहुत खुश हूं, मेरी और आलिया की शादी हुए आज 9 साल हो चुके हैं। हम दोनों की बहुत ही अच्छी ट्यूनिंग है, हम दोनों ने साथ में बहुत बुरा वक्त बिताया है, एक ऐसा समय था जब मैं आलिया से दूर था और उसके पास मुझे कॉल करने के लिए 1 रुपए भी नहीं था, मैंने खुद अपने दोस्त से 5 रुपए उधार लेकर आलिया को ब्रेकफास्ट कर आया है'।

nawazudin siddique

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया बॉलीवुड में बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू कर रही है वह एक 'होली कॉउ' नाम की एक फिल्म को प्रोड्यूस कर रही है। अगर हम बात करें नवाजुद्दीन की अपकमिंग फिल्म के बारे में तो वह है फोटोग्राफ। वह खूबसूरत अभिनेत्री सानिया मल्होत्रा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।
loading...

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: