Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बेटे तैमूर की तरह ही क्यूट थे सैफ अली खान, देखिए उनके बचपन कुछ अनदेखी तस्वीरें

बेटे तैमूर (taimur Ali Khan) की तरह ही क्यूट थे सैफ अली खान (Saif Ali Khan) , देखिए उनके बचपन (Childhood) कुछ अनदेखी तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->




saif ali khan childhood pic
बॉलीवुड एक्टर और पटौदी खानदान के नवाब सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) से शादी की है। सैफ और करीना के बेटे का नाम तैमूर (Taimur Ali Khan)  है जो की बॉलीवुड का सबसे लोकप्रिय स्टार किड है। लोगो के बीच तैमूर की जबरदस्त लोकप्रियता है। और इसकी मुख्य वजह उनकी क्यूटनेस है। वैसे तैमूर की तस्वीरें तो आपने खूब देखी होगी। क्योंकि उनकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। लेकिन आप शायद ही जानते होंगे की सैफ भी बचपन में बेटे की तरह ही क्यूट थे।

देखिए सैफ के बचपन की तस्वीरें -

सैफ के बचपन की तस्वीरें

saif ali khan childhood pic
वैसे तो सैफ के बचपन की तस्वीरें कम ही देखने को मिलती है। लेकिन ग्लैमर अलर्ट नाम के इंस्टापेज पर ने सैफ के बचपन की एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें सैफ अपनी मां शर्मिला टैगोर के साथ नजर आ रहे है। शर्मिला तस्वीर में बेटे सैफ के बाल बनाते हुए नजर आ रही है। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और लोगो को बेहद पसंद आ रही है।

बेटे तैमूर की तरह ही क्यूट लग रहे है सैफ

saif ali khan childhood pic
इस तस्वीर में सैफ अपने बेटे की तरह ही बेहद क्यूट नजर आ रहे है। गौरतलब है की सैफ पटौदी के आखिरी नवाब मंसूर अली खान और बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर के बेटे है। सैफ को अपने पिता से क्रिकेट तो मां से एक्टिंग विरासत में मिले है। हालांकि सैफ ने एक्टिंग में अपना करियर बनाया।

सैफ का बॉलीवुड करियर

saif ali khan childhood pic
सैफ ने साल 1993 में आई यश चोपड़ा की फिल्म 'परंपरा' से अपना करियर शुरू किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। सैफ ने साल 1991 में एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी की थी। सैफ और अमृता ने साल 2004 में तलाक ले लिया था। बाद में सैफ ने साल 2012 में करीना कपूर से शादी कर ली।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: