Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

इस मशहूर एक्ट्रेस को एक शादी और 4 अफेयर के बावजूद भी अकेले बिताना पड़ रहा है जीवन

एक शादी और 4 अफेयर के बावजूद अकेले रह गईं ये मशहूर एक्ट्रेस, अपने पिता तक को घर से निकाल दिया था बाहर.

<-- ADVERTISEMENT -->

बॉलीवुड फिल्मों की कहानी लोगों को बहुत पसंद आती है। बॉलीवुड फिल्मों में काम करने वाले लोगों की पर्सनल लाइफ भी बहुत मजेदार होती है। आज हम आपको एक ऐसी बॉलीवुड अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं, जो एक शादी और 4 अफेयर के बावजूद अकेली रह गई।
pooja bedi - backtobollywood
हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि पूजा बेदी है, जिनका जन्म 11 मई 1970 को हुआ था। पूजा बेदी के पिता का नाम कबीर बेदी है, जो बॉलीवुड की जानी मानी हस्ती है। वही पूजा बेदी की मां जिनका नाम प्रीतम बेदी है, वह इंडियन क्लासिकल डांसर थी। पूजा बेदी का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा। पूजा बेदी ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत आमिर खान की फिल्म जो जीता वही सिकंदर से की थी।


पूजा बेदी की उम्र 47 साल की है और वे अब तक 5 लोगों के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी है। लेकिन वे अभी तक सिंगल ही हैं। उनको कोई परफेक्ट पार्टनर नहीं मिला। आज हम आपको उन 5 लोगों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका रिलेशन पूजा बेदी के साथ रहा। आइए जानते हैं

pooja bedi - backtobollywood



1. आदित्य पंचोली 

आदित्य पंचोली काफी लंबे समय से पूजा बेदी के दोस्त थे। आदित्य पंचोली की शादी जरीन बहाव के साथ हुई, जिसके बाद पूजा बेदी के साथ उनकी नजदीकियां बढ़ गई। पूजा बेदी और आदित्य पंचोली अपनी रिलेशनशिप को लेकर बहुत खुश थे। लेकिन विवादित बयानों के कारण पूजा बेदी और आदित्य पंचोली अलग हो गए।

pooja bedi - backtobollywood




2. फरहान फर्नीचरवाला 

इन दोनों ने एक-दूसरे को 3 साल तक डेट किया। साल 1990 में इन दोनों की शादी भी हुई और साल 2003 में यह दोनों अलग हो गए।

pooja bedi - backtobollywood



3. हनीफ हिलाल 

फरहान फर्नीचरवाला से रिश्ता टूटने के बाद उन्होंने हनीफ हिलाल को डेट किया जो कोरियोग्राफर थे। यह दोनों नच बलिए 3 में बतौर पार्टनर नजर आए।

pooja bedi - backtobollywood



4. द्विती विक्रमादित्य 

इसके बाद पूजा बेदी ने द्विती विक्रमादित्य को डेट करना शुरू कर दिया। दोनों ने शादी का प्लान भी बना लिया था। लेकिन द्विती विक्रमादित्य के घर वाले नहीं माने और दोनों का ब्रेकअप हो गया।

pooja bedi - backtobollywood



5. आकाशदीप सहगल 

बिग बॉस सीजन 5 के दौरान इन दोनों के अफेयर में होने की खबरें आई थी। शो खत्म होने के बाद इनका रिश्ता और मजबूत हो गया। आकाशदीप सहगल ने अपने शरीर पर पूजा के नाम के टैटू भी बनवा लिए। लेकिन इन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: