Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सलमान खान की आने वाली 6 फिल्में, नंबर 3 और 5 रच सकती है इतिहास

सलमान खान की आने वाली 6 फिल्में, नंबर 3 और 5 रच सकती है इतिहास

<-- ADVERTISEMENT -->




आज हम आपको सलमान खान की आने वाली 6 फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं, जो कमाई का नया इतिहास रच सकती हैं। आइए जानते हैं

1- दबंग 3

दबंग 3
दबंग सीरीज की दोनों फिल्में लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आईं। दबंग सीरीज की तीसरी फिल्म जल्द ही दर्शकों को देखने को मिलेगी। इस फिल्म में सलमान खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। ये फिल्म 2019 के अंत तक रिलीज हो सकती है।

2- किक 2

 किक 2
सलमान और जैकलीन की फिल्म किक को दर्शकों ने बहुत ज्यादा पसंद किया। अब इस फिल्म का सीक्वल किक 2 बनने वाला है।

3- भारत

भारत
ये फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। इस फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ, तब्बू, सुनील ग्रोवर, दिशा पटानी जैसे सितारे मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में सलमान और कैटरीना का 18 साल से 60 साल तक का लुक देखने को मिलेगा।

4- शेरखान

 शेरखान
ये फिल्म सलमान के भाई सोहेल खान बना रहे हैं। इस फिल्म में सलमान खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म को बनाने की योजना काफी पहले शुरू हुई थी। लेकिन कुछ कारणों से फिल्म बन नहीं पाई। खबरें हैं कि जल्द ही इस फिल्म पर काम शुरू हो जाएगा।

5- इंशाअल्लाह

इंशाअल्लाह
संजय लीला भंसाली काफी लंबे समय बाद सलमान खान को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म में सलमान खान के साथ आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। ये फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज हो सकती है।

6- रेडी 2

रेडी 2
सलमान खान की फिल्म रेडी को दर्शकों ने बहुत ज्यादा पसंद किया। अब इस फिल्म का दूसरा भाग रेडी 2 बनाया जाएगा, जिसमें सलमान खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। हालांकि फिल्म के बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिली है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: