Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

कलंक फिल्म के 3 धाकड़ पोस्टर हुए रिलीज, संजू बाबा की झलक सबसे अलग

Kalank Poster release.कलंक फिल्म के 3 धाकड़ पोस्टर हुए रिलीज, संजू बाबा की झलक सबसे अलग

<-- ADVERTISEMENT -->

 वरुण धवन और आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म 'कलंक' को लेकर इन दिनों काफी चर्चे हो रहे हैं। बता दें कि जहां करण जोहर ने इस फिल्म की एक खूबसूरत और अंदाज अलग अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की थी, लेकिन आज सुबह से एक के बाद एक तीन धाकड़ पोस्टर सामने आए हैं जिसे देखने के बाद इस फिल्म को देखने के लिए लोगों की उत्सुकता बढ़ी है।

kalank poster release

सबसे पहले कलंक का फर्स्ट लुक शेयर किया वरुण धवन ने आप इस पोस्टर में देख सकते हो कि वरुण धवन की आंखों में सुरमा नजर आ रहे हैं तो वही कानों में बाली भी पहनी हुई है। यह पोस्टर दर्शकों को काफी पसंद आया है। आपको बता दें कि वरुण धवन ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा'जफर के रूप में पेश हैं वरुण धवन। यह जिंदगी और खतरे से फ्लर्ट करने में माहिर हैं।

kalank poster release

दूसरे पोस्टर में आदित्य रॉय कपूर की झलक आप देख सकते हैं। इस फिल्म में वह देव चौधरी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। यह कलंक फिल्म का दूसरा पोस्टर है।

kalank poster release

तीसरे पोस्टर में बॉलीवुड के संजू बाबा यानी संजय दत्त धाकड़ अवतार में नजर आ रहे हैं। लोगों के बीच सबसे ज्यादा यह पोस्ट पसंद किया जा रहा है| आपको बता दें कि इस फिल्म में संजय दत्त का किरदार है बलराज चौधरी का| इस पोस्टर में संजय दत्त दाढ़ी वाले लुक में नजर आ रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कलंक फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन द्वारा किया गया है तो वहीं इस फिल्म के प्रोड्यूसर करण जोहर, अपूर्व मेहता साजिद, नडियादवाला और यश ने मिलकर किया है।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: