Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

100 करोड़ के लग्जरी घर में रहता है ये एक्टर, 400 करोड़ से ज्यादा की प्रॉपर्टी का है मालिक

Allu Arjun property car collection. 100 करोड़ के लग्जरी घर में रहता है ये एक्टर, 400 करोड़ से ज्यादा की प्रॉपर्टी का है मालिक.

<-- ADVERTISEMENT -->

allu arjun property
साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu arjun) ने 6 मार्च को अपनी शादी की 8वीं सालगिरह मनाई। अल्लू ने साल 2011 में स्नेहा रेड्डी से शादी की थी। दोनों की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड की शादी के दौरान हुई थी। अल्लू साउथ के सबसे लोकप्रिय स्टार्स में से एक है। अल्लू अपनी फिल्मों के अलावा अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल को लेकर भी काफी मशहूर है। नवंबर 2018 में वे 65 हजार रुपए की टी-शर्ट और 1.50 लाख रुपए के जूते पहने नजर आए थे। खबरों की माने तो अल्लू एक फिल्म में काम करने के लिए बतौर फीस 16 से 18 करोड़ रुपए लेते है।

जानिए विस्तार से -

100 करोड़ के लग्जरी घर में रहते है

allu arjun property
लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए मशहूर अल्लू 100 करोड़ के लग्जरी घर में रहते है। उनका ये घर हैदराबाद के जुबली हिल्स में स्थित है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अल्लू करीब 434 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक है। अल्लू के घर को लोकप्रिय इंटीरियर डिजाइनर आमिर और हामिदा ने डेकोरेट किया है। इस घर को डिजाइन करते समय दो बातें ध्यान में रखी गई है। पहली ये की घर बॉक्स आकार में होना चाहिए और दूसरी ये की घर में ज्यादा डिजाइन नहीं होने चाहिए।

अल्लू के घर की खासियत

allu arjun property
अल्लू का घर बाहर से एक बॉक्स जैसा नजर आता है। लेकिन ये घर अंदर से इतना खूबसूरत है की हर किसी को दीवाना बना सकता है। इस घर का इंटीरियर देखने लायक है। घर के अंदर एक शानदार कॉरिडोर बना हुआ है। इसके अलावा घर में डाइनिंग, लिविंग रूम, किचन से बार काउंटर जैसी सुविधाएं मौजूद है।

4 करोड़ की लग्जरी कारों के मालिक है अल्लू

allu arjun property
अल्लू अर्जुन के कार कलेक्शन में कई लग्जरी कारें शामिल है। अल्लू के पास जगुआर एक्सजील सीरिज की कीमती गाड़ियां, बीएमडब्ल्यू, ऑडी, रेंज और रोवर जैसी कारें है। इसके अलाववा अल्लू के पास बीएमडब्ल्यू एक्स6 कूप कार है, जिसका नंबर 666 है। अल्लू की इन कारों की कीमत करीब 4 करोड़ रुपए है।

फिल्मों के अलावा यहां से करते है कमाई

allu arjun property
अल्लू फिल्मों के अलावा ब्रांड एंडोर्समेंट के जरिए भी तगड़ी कमाई करते है। जिनमें जोया लुक्कास, हीरो मोटोकॉर्प, कोलगेट, हॉट स्टार, ओलएएक्स और सेवन अप जैसे ब्रांड शामिल है। इसके अलावा वे '800 जुबली' नाम के एक नाइट क्लब के भी मालिक है।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: