Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बिना किसी सहारे के अकेले जिंदगी बिता रही हैं ये 4 एक्ट्रेसेस, नंबर 4 है सबसे सुंदर

बिना किसी सहारे के अकेले जिंदगी बिता रही हैं ये 4 एक्ट्रेसेस, नंबर 4 है सबसे सुंदर


आज हम आपको बॉलीवुड की उन 4 अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं, जो अकेले ही अपना जीवन जी रही हैं। आइए जानते हैं

1- रेखा

rekha
रेखा 80 के दशक की बहुत ही कामयाब अभिनेत्री रही हैं। रेखा के करोड़ों फैंस हैं। रेखा ने में बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी की थी। लेकिन उनके पति ने किसी वजह से आत्महत्या कर ली। इसके बाद रेखा अकेले ही अपना जीवन बिता रही हैं।

2- मनीषा कोइराला

manisha koirala
मनीषा कोइराला ने अपने करियर में बॉलीवुड के बड़े-बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया। मनीषा कोइराला की 2010 में शादी हुई थी। हालांकि उनकी शादी 2 सालों में ही टूट गई, जिसके बाद से मनीषा अपनी जिंदगी अकेले ही जी रही हैं। बता दें कि मनीषा मूल रूप से नेपाल की रहने वाली हैं।

3- शांतिप्रिया

shanti priya
शांतिप्रिया 90 के दशक की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री रही। लेकिन बहुत से लोगों को तो इनके बारे में पता भी नहीं होगा। शांतिप्रिया ने बॉलीवुड में फिल्म सौगंध से डेब्यू किया था। 1999 में शांतिप्रिया की सिद्धार्थ रे के साथ शादी हुई। कुछ साल बाद ही सिद्धार्थ का एक्सीडेंट में निधन हो गया, जिसके बाद शांतिप्रिया अकेले ही अपना जीवन बिता रही है और अपने बच्चों की परवरिश कर रही हैं।

4- ममता कुलकर्णी

ममता कुलकर्णी
ममता कुलकर्णी ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में की। 2013 में ममता ने विकी गोस्वामी के साथ शादी की। विकी गोस्वामी ड्रग डीलर थे, जिनको ड्रग्स बेचने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया और वे जेल में अपनी सजा काट रहे हैं। जबकि ममता केन्या में अकेले ही जीवन बिता रही हैं।
loading...

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: