Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पिछले एक साल में इन 5 अभिनेत्रियों ने बॉलीवुड में किया डेब्यू, एक की दोनों फिल्में हुईं सुपरहिट


<-- ADVERTISEMENT -->




हर साल 8 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मनाया जाता है।  बॉलीवुड में पिछले एक साल में कई अभिनेत्रियों ने डेब्यू किया, जिन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया ।आइए जानते हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में

जाह्नवी कपूर 


jahnavi kapoor- back to bollywood

जाह्नवी कपूर ने बॉलीवुड में फिल्म धड़क से डेब्यू किया। फिल्म धड़क की शूटिंग के दौरान ही श्रीदेवी का निधन हो गया था। जाह्नवी कपूर ने इतने दुख को खेलने के बावजूद अपने काम पर इसका प्रभाव नहीं पड़ने दिया। जाह्नवी की फिल्म धड़क को लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया। इस फिल्म में जाह्नवी के साथ ईशान खट्टर भी मुख्य भूमिका में नजर आए। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया।


सारा अली खान 


sara ali khan- back to bollywood

सारा अली खान बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं। सारा ने पिछले साल बॉलीवुड में फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया। ये फिल्म लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद की। इस फिल्म में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में नजर आए। इसके बाद सारा की फिल्म सिंबा रिलीज हुई, जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई।


बनिता संधू 


banita sandhu- back to bollywood

बनिता संधू ने पिछले साल फिल्म अक्टूबर से डेब्यू किया। इस फिल्म में वरुण धवन भी मुख्य भूमिका में नजर आए। फिल्म में बनिता संधू के अभिनय की बहुत ज्यादा तारीफ हुई। इसके अलावा बनिता कई विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी है।

मौनी रॉय 


moni roy- back to bollywood

मौनी रॉय फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में कदम रखा। उनकी डेब्यू फिल्म बहुत ही कामयाब रही। बॉलीवुड से पहले मौनी टीवी इंडस्ट्री में काम कर चुकी हैं। उन्होंने टीवी के बाद बॉलीवुड में भी सफलता का परचम लहराया।

मिथिला पालकर 


mithila palkar- back to bollywood

मिथिला पालकर की वेब सीरीज को लोगों ने काफी पसंद किया। इसके बाद मिथिला ने बॉलीवुड में फिल्म कारवां से डेब्यू किया। ये फिल्म छोटे बजट की थी। इस फिल्म को क्रिटिक्स से काफी अच्छे रिव्यू मिले।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: