Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

Box Office: पहले ही दिन बदला ने की रिकॉर्ड तोड़ ओपनिंग, टूटे इन 9 फिल्मों के रिकॉर्ड

'बदला' (Badla Review) 8 मार्च को पूरे देश के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है.टूटे इन 9 9( 9 records) फिल्मों के रिकॉर्ड.

<-- ADVERTISEMENT -->

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक सुजॉय घोष के निर्देशन पर बनी फिल्म 'बदला' (Badla Review) 8 मार्च को पूरे देश के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है जिस का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था। आपको बता दें कि यूट्यूब पर इस फिल्म के ट्रेलर को ऑडियंस का काफी अच्छा रिस्पांस मिला था। इस फिल्म को काफी अच्छी ओपनिंग मिली है।


फिल्म एक्सपर्ट गिरीश जौहर के मुताबिक बदला फिल्म ने पहले दिन 3 करोड़ का कलेक्शन (Badla Box-Office Collection) कर लिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म सस्पेंस से भरपूर है। फिल्म में अमिताभ बच्चन एक वकील का किरदार निभा रहे हैं जिन्होंने अपनी लाइफ में एक भी केस नहीं आ रहा है।


इस फिल्म में वह मर्डर मिस्ट्री सोल करते हुए नजर आए हैं तो वही खूबसूरत अभिनेत्री तापसी पन्नू में भी शानदार एक्टिंग की है और दर्शकों का दिल जीत लिया है। बता दें कि इस फिल्म में तापसी पन्नू नैना का किरदार निभाती हुई दिखी है।अगर आप सस्पेंस फिल्मों के फैन हो तो यह फिल्म आपको जरूर देखनी चाहिए। महानायक अमिताभ बच्चन ने भी एक बार फिर से दमदार एक्टिंग करके लोगों को सिनेमाघरों में तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया है।

टूटे इन 9 (9 Records) फिल्मों के रिकॉर्ड

आपको बता दें कि बदला फिल्म ने पहले ही दिन 3 करोड़ से ज्यादा कलेक्शन करके सोनचिड़िया ( 1.20 करोड़) अमावस 0.70 करोड़, द फकीर ऑफ वेनिस 0.02 करोड़, एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा 2.90 करोड़, ठाकरे 2.75 करोड़, बंबोरिया 0.02 करोड़, व्हाय चीट इंडिया 1.71 करोड़, रंगीला राजा 0.05 करोड़, और फ्रॉड सैंया 0.11 करोड़ जैसी फिल्मों को ओपनिंग डे के कलेक्शन के मामले में पीछे छोड़ दिया है।


क्रिटिक्स की अच्छी रेटिंग और ऑडियंस का जमकर रिस्पांस देखते हुए यह अंदाजा लगा सकते हैं कि आने वाले दिनों में यह फिल्म छप्पर फाड़ कलेक्शन कर सकती है। पहले वीकेंड में बदला फिल्म के शानदार कलेक्शन की पूरी संभावना है।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: