Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बॉलीवुड के 4 सबसे फेमस रैपर्स की खूबसूरत पत्नियां, नंबर 3 की पत्नी है हूर की परी

ये हैं बॉलीवुड के मशहूर रैपर्स की खूबसूरत पत्नियाँ, नंबर 3 की पत्नी है सबसे ज्यादा स्टाइलिश


bollywood rappers - backtobollywood

लोगों को पुराने गाने सुनने में बहुत मजा आता है, क्योंकि वे बहुत ही मधुर होते हैं और उनके सुर ताल बहुत ही अच्छे लगते हैं। लेकिन आज के इस मॉर्डन जमाने में पुराने गानों का प्रचलन कम हो गया है। लोगों को अब हिंदी गानों की बजाय पंजाबी गाने सुनना ज्यादा पसंद है। युवाओं को पंजाबी रैप ज्यादा अच्छे लगने लगे हैं। आज की इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड जगत के मशहूर रैपर्स की पत्नियों से मिलवाने जा रहे हैं। चलिए जानते हैं

honey singh - backtobollywood



1. हनी सिंह 


साल 2005 में हनी सिंह ने अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत की थी। वह रैप और गाने दोनों ही गाते हैं। हनी सिंह का लुक लोगों को बहुत पसंद आता है, जिसको लाखों लोग फॉलो कर रहे हैं। हनी सिंह की पत्नी का नाम तलवार सिंह है, जो उनकी क्लास फ्रेंड है। हनी सिंह का पूरा नाम हरिदेश सिंह है।

raftar singh - backtobollywood



2. रफ्तार सिंह 


रफ्तार अपने गानों से लोगों के दिलों पर राज करते हैं। रफ्तार के गाने बहुत ही प्रसिद्ध है। वर्तमान समय के वे सुपरहिट रैपर्स में से एक हैं। रफ्तार सिंह का पूरा नाम दिलीन नायर है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये गाने आपके अलावा डांस भी कर लेते हैं। रफ्तार सिंह ने कोमल वोहरा के साथ दिल्ली में शादी की थी।

baba sehgal - backtobollwood



3. बाबा सहगल 


बाबा सहगल को ही पहला पॉप सिंगर और रैप गाने का कलाकार माना जाता है। बाबा सहगल बहुत ही अलग तरीके से गाने गाते हैं। सबसे पहले बाबा सहगल की शादी अंजू से हुई थी। लेकिन उनको आशिमा से प्यार हो गया, जिसके बाद वे अंजू से अलग हो गए।

badshah - backtobollwood



4. बादशाह 


बादशाह का पूरा नाम आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया है जिनको बॉलीवुड का बहुत प्रसिद्ध रैपर माना जाता है। इन के सभी गाने हिट हुए। जैस्मिन नाम की लड़की से बादशाह ने शादी की।
loading...

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: