Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जेनिफर लोपेज ने 6वीं बार की सगाई, ब्वॉयफ्रेंड एलिक्स ने बीच पर पहनाई अंगूठी

Alex-Rodriguez-Jennifer-Lopez. जेनिफर लोपेज ने 6वीं बार की सगाई, ब्वॉयफ्रेंड एलिक्स ने बीच पर पहनाई अंगूठी


हॉलीवुड सिंगर जेनिफर लोपेज ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड एलिक्स रोडरिग्स से सगाई की है एलिक्स न्यूयॉर्क यांकीज़ बेसबॉल टीम के प्लेयर रह चुके है। इस बात का खुलासा खुद जेनिफर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए किया। बॉयफ्रेंड एलिक्स ने बीच पर अंगूठी पहनाते हुए जेनिफर को प्रपोज किया। दिलचस्प बात ये है की ये जेनिफर लोपेज की 6वीं सगाई है। इससे पहले जेनिफर 4 शादियां और 1 सगाई कर चुकी है।

Alex-Rodriguez-Jennifer-Lopez

जानिए विस्तार से -

वॉशरूम से एलिक्स ने किया था जेनिफर को मैसेज

Alex-Rodriguez-Jennifer-Lopez

जेनिफर ने एलेन ली डीजेनेरेस के शो में एलिक्स के साथ अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया था। जेनिफर ने बताया था की वे एलिक्स और वे पिछले 2 सालों से रिलेशनशिप में है। जेनिफर ने कहा की उन्होंने एलिक्स को पहली बार बेवर्ली हिल्स होटल में देखा था। यहीं से उन दोनों के बेच बातचीत शुरू हुई और फिर दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त बने गए। जिसके बाद दोनों को प्यार हो गया।

एक किस्सा भी शेयर किया जेनिफर ने

Alex-Rodriguez-Jennifer-Lopez

शो के दौरान जेनिफर ने एक किस्सा भी शेयर किया था। जेनिफर ने बताया. 'एक बार मैं और एलिक्स डिनर डेट पर गए। हम डिनर कर रहे थे। इसी बीच एलिक्स अचानक वॉशरूम गए। तभी मेरे पास टेक्स्ट मैसेज आया। वो मैसेज एलिक्स ने ही किया था। उसमें उन्होंने लिखा था-'तुम बहुत खुबसूरत हो और तुम्हारे सामने ठीक-ठाक लगता हूं।' एलिक्स इमानदारी से मुझे वो मैसेज किया था जो मुझे बहुत पसंद आया।'
loading...

Reactions:

Hollywood

Post A Comment:

0 comments: