Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

उम्मीद से ज्यादा तरक्की कर रहीं हैं ये 5 एक्ट्रेसेस, नंबर 1 की सभी फिल्में हुईं ब्लॉकबस्टर

उम्मीद से ज्यादा तरक्की कर रहीं हैं ये 5 एक्ट्रेसेस, नंबर 1 की सभी फिल्में हुईं ब्लॉकबस्टर

<-- ADVERTISEMENT -->




आज हम आपको उन 5 अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं, जो उम्मीद से ज्यादा तरक्की कर रही हैं। आइए जानते हैं उनके बारे में

5- सारा अली खान

सारा अली खान
सारा अली खान ने बॉलीवुड में फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया। सारा की पिछले साल 2 फिल्में केदारनाथ और सिंबा रिलीज हुईं। सारा की दोनों फिल्में हट साबित हुईं। सारा के लिए ये एक बड़ी उपलब्धि है।

4- दिशा पटानी

दिशा पटानी
दिशा पटानी ने बॉलीवुड में फिल्म एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से डेब्यू किया। दिशा पटानी को अपनी पहली फिल्म से ही बहुत लोकप्रियता मिली। दिशा पटानी की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ती जा रही है। जल्द ही दिशा पटानी सलमान खान की फिल्म भारत में नजर आएंगी।

3- कंगना रनौत

कंगना रनौत
कंगना रनौत बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। कंगना खुद के दम पर फिल्में हिट कराने की ताकत रखती हैं। इस साल कंगना की फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी रिलीज हुई, जिसको दर्शकों ने पसंद किया।

2- आलिया भट्ट

आलिया भट्ट
आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू किया। ये फिल्म 2012 में रिलीज हुई थी। आलिया अब तक कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं और उनकी फिल्में लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आती हैं। आलिया ने बॉलीवुड में काफी ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है।

1- रश्मिका मंदाना

 रश्मिका मंदाना
रश्मिका मंदाना साउथ सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। रश्मिका ने अभिनय करियर की शुरुआत फिल्म किरिक पार्टी से की। रश्मिका की अब तक 6 फिल्में रिलीज हुई हैं और उनकी सारी फिल्में कमाई के मामले में ब्लॉकबस्टर रहीं हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: