Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सलमान करने जा रहे वो काम जो आजतक किसी भी एक्टर ने नहीं किया, जल्द ही करेंगे अनाउंसमेंट

सलमान करने जा रहे वो काम जो आजतक किसी भी एक्टर ने नहीं किया, जल्द ही करेंगे अनाउंसमेंट

<-- ADVERTISEMENT -->




salman khan
बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों एक दिलचस्प वजह को लेकर काफी चर्चा में है। सलमान एक ऐसा काम करने जा रहे है जो शायद ही पहले किसी एक्टर ने किया होगा। दरअसल, सलमान जल्द ही अपना खुद का टीवी चैनल लॉन्च करने जा रहे है। वैसे तो सलमान ने टीवी शो प्रोड्यूस करना भी शुरू कर दिया है। सलमान का प्रोडक्शन हाउस एसकेटीवी 'द कपिल शर्मा शो' को प्रोड्यूस कर रहा है। वहीं खबरों की माने तो सलमान 'नच बलिए 9' को भी प्रोड्यूस करेंगे। सलमान खुद का टीवी चैनल लॉन्च करने वाले इंडस्ट्री के पहले एक्टर होंगे।

जानिए विस्तार से -

लंबे समय से टीवी से जुड़े है सलमान

salman khan
गौरतलब है की सलमान फिल्मों के अलावा टीवी पर भी लंबे समय से काम कर रहे है। सलमान टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस' के कई सीजन होस्ट कर चुके है। इसके अलावा उन्होंने टीवी रियलिटी शो 'दस का दम' को भी होस्ट किया है। सलमान की टीम उनके चैनल के कंटेंट की तैयार कर रही है। हालांकि सलमान की ओर से इस बात की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान जल्दी ही इसका अनाउंसमेंट करेंगे।

गरीब बच्चों के लिए भी सलमान कर रहे बड़ी प्लानिंग

salman khan
इस बात से हर कोई वाकिफ है की सलमान बीइंग ह्यूमन नाम से एक एनजीओ चलाते है। लेकिन सलमान इसके अलावा भी गरीब बच्चों के लिए एक फाउंडेशन शुरू करने जा रहे है। इस फाउंडेशन का नाम बीइंग चिल्ड्रन होगा, जो गरीब बच्चों की परवरिश, स्कूल और पढ़ाई के लिए मदद करेगी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: