Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रानी को मेकअप में देखना पसंद नहीं करते पति, घर पहुंचते ही सबसे पहले मिलता है एक ऑर्डर

रानी को मेकअप में देखना पसंद नहीं करते पति, घर पहुंचते ही सबसे पहले मिलता है एक ऑर्डर

<-- ADVERTISEMENT -->




रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'मर्दानी 2' को लेकर चर्चा में है। ये फिल्म मार्च में फ्लोर पर जाएगी। रानी बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा रह चुकी है। लेकिन बेटी आदिरा के जन्म के बाद रानी ने फिल्मों से ब्रेक लिया था। शादी के बाद रानी अपने परिवार और काम दोनों पर बराबर ध्यान दे रही है। हाल ही में रानी ने एक इंटरव्यू में बताया की उनके पति उन्हें मेकअप में देखना पसंद नहीं करते है। घर पहुंचते ही रानी को सबसे पहले उन्हें उनके पति से ये एक ऑर्डर मिलता है।

जानिए विस्तार से -

juhi chawala

ये करने को कहते है आदित्य

रानी ने इंटरव्यू में कहा- जैसे ही मैं घर पहुंचती हूं तो आदित्य सबसे पहले मुझे अपना मेकअप उतारने का आर्डर देते है। क्योंकि आदित्य मुझे मेकअप में देखना बिलकुल पसंद नहीं करते है। रानी आगे कहती- मेरी बेटी भी मुझे बिना मेकअप के देख खुश होती है। एक बार आदिरा ने मुझे कहा था की मां आप शूटिंग से घर आने के बाद मेकअप निकाल दिया करो'।

आदिरा जब सोती है तो मैं काम पर जाती हूं

juhi chawala

रानी ने ये भी बताया की वे दोपहर में काम पर जाती है। जिसकी वजह ये है की आदिरा दोपहर में सो जाती है। इसके अलावा सुबह में भी आदिरा सो रही होती है तो वे सुबह में भी शूटिंग के लिए समय निकाल लेती है। रानी ऐसा इसलिए करती है ताकि वे आदिरा के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता सके।

5 साल पहले की थी शादी

juhi chawala

गौरतलब है की रानी बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेसेस में से एक है। रानी ने साल 2014 में प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा से शादी की थी। दिलचस्प बात ये है की आदित्य उम्र में उनसे 7 साल बड़े है और तलाकशुदा भी है। वहीं रानी ने साल 2015 में बेटी आदिरा को जन्म दिया था।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: