Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

फोटो में मासूम से दिखने वाली यह बच्ची अक्षय से लेकर अमिताभ तक के साथ कर चुकी हैं काम

फोटो में दिख रही ये बच्ची अक्षय कुमार से लेकर अमिताभ बच्चन तक के साथ कर चुकी हैं काम

<-- ADVERTISEMENT -->

taapsee pannu - backtobollywood

बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां अपने सपने लेकर आते हैं, जिनमें से कुछ अभिनेत्रियों के सपने पूरे होते हैं और कुछ अभिनेत्रियों के सपने अधूरे रह जाते हैं। कुछ अभिनेत्रियां अपने सपनों को पूरा करने के लिए खूबसूरती या फिर बोल्ड सीन का प्रयोग करती हैं। बॉलीवुड में ऐसी बहुत ही कम अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने अपने शानदार अभिनय के दम पर लोकप्रियता हासिल की है। हम आपको इस पोस्ट में एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं, जो सिर्फ अपने शानदार अभिनय के दम पर बॉलीवुड में लोकप्रिय हुयी। उसने एक भी बोल्ड सीन नहीं दिया। 

taapsee pannu - backtobollywood

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं, वह कोई और नहीं बल्कि तापसी पन्नू है, जो सिख परिवार की रहने वाली है। तापसी पन्नू के पिता का नाम दिल्मोहन सिंह है जो एक बिजनेसमैन है। उनकी मम्मी का नाम निर्मलजीत पन्नू है। 1 अगस्त 1987 को तापसी पन्नू का जन्म हुआ और उनकी उम्र 31 साल हो गई है। 8 साल की उम्र में ही तापसी पन्नू ने भरतनाट्यम और कथक सीखना चालू कर दिया। 8 साल तक उन्होंने यह दोनों नित्य सीखें और फिर उस में महारथ हासिल कर ली।

तापसी पन्नू पढ़ाई में बहुत ही होशियार थी। वह सिर्फ पढ़ाई में ही नहीं बल्कि खेल और सांस्कृतिक गतिविधियों में भी खूब एक्टिव रहती थी। तापसी पन्नू ने कंप्यूटर साइंस की डिग्री ले रखी है। तापसी पन्नू ने बतौर सॉफ्टवेयर इंजीनियर 6 महीने तक काम किया।

taapsee pannu - backtobollywood

तापसी पन्नू ने उसी दौरान ‘Get Gorgeous Pageant’ के लिए आवेदन किया था और उस आवेदन में तापसी पन्नू सिलेक्ट हो गई, जिसके बाद उन्होंने अपनी सॉफ्टवेयर इंजीनियर की नौकरी छोड़ दी। उन्होंने मॉडलिंग में अपना कैरियर बनाया। उनको फिर साउथ इंडस्ट्री से फिल्में करने के लिए बहुत सारे ऑफर आने लगे। तापसी पन्नू की पहली फिल्म ‘आडूकलाम’ थी, जिसमें उनके साथ धनुष थे।

taapsee pannu - backtobollywood

साल 2013 में तापसी पन्नू की पहली बॉलीवुड फिल्म ‘चश्मेबद्दूर’ रिलीज हुई जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। तापसी पन्नू को बॉलीवुड में सबसे ज्यादा लोकप्रियता पिंक फिल्म से मिली। इस फिल्म से तापसी पन्नू रातों रात स्टार बन गई। तापसी पन्नू के साथ इस फिल्म में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन थे। तापसी पन्नू ‘बेबी’, ‘नाम शबाना’, ‘जुड़वा 2’, ‘सूरमा’, ‘द गाजी अटैक’ जैसी बॉलीवुड की कई फिल्मों में अभिनय कर चुकी है। उनकी अगली फिल्म 3 अगस्त को रिलीज होने वाली है जिसका नाम मुल्क है।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Biography

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: