Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

पति से तलाक देकर अपने बाप के घर बैठी हैं इन मशहूर अभिनेताओं की बेटियां

पति को तलाक देकर अपने पिता के घर बैठी हैं बॉलीवुड के इन मशहूर सितारों की लाडली बेटियां.



फिल्म इंडस्ट्री से आए दिन अफेयर और ब्रेकअप की खबरें आती रहती हैं। स्टार्स के लिए शादी करना और तलाक लेना कोई बड़ी बात नहीं है। आज हम आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री के उन स्टार्स के बारे में बताने वाले हैं, जिनकी बेटियां अपने पति से तलाक लेकर अपने बाप के घर बैठी हैं। आइए जानते हैं

राकेश रोशन 

rakesh roshan- back to bollywood

राकेश रोशन बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता और प्रोड्यूसर हैं। राकेश रोशन की बेटी सुनैना रोशन फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं। बता दें कि सुनैना रोशन ने 2000 में आशीष सोनी से शादी की थी। लेकिन शादी के कुछ साल बाद ही उनका तलाक हो गया। इसके बाद सुनैना रोशन ने 2009 में मोहन नागर से शादी की और उनकी दूसरी शादी भी ज्यादा समय तक नहीं टिक पाई। सुनैना रोशन अपने पिता के घर रह रही हैं।

संजय खान 

sanjay khan- back to bollywood

संजय खान अपने जमाने के बहुत ही कामयाब अभिनेता रहे हैं। संजय खान की बेटी सुजैन खान बहुत ही ज्यादा सुंदर हैं। सुजैन खान ने मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ शादी की। संजय और ऋतिक के दो बेटे भी हैं। शादी के कई सालों बाद ऋतिक और सुजैन खान का तलाक हो गया। तलाक के बाद सुजैन अपने पिता के साथ ही रहती हैं।

रणधीर कपूर 

randheer kapoor- back to bollywood

रणधीर कपूर बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता रहे हैं। रणधीर कपूर की दो बेटियां हैं। रणधीर कपूर की बड़ी बेटी करिश्मा कपूर ने 2003 में दिल्ली के मशहूर बिजनेसमैन संजय कपूर के साथ शादी की। करिश्मा के दो बच्चे भी हैं। बता दें कि शादी के कुछ सालों बाद करिश्मा ने संजय कपूर से तलाक ले लिया। अब करिश्मा अपने बच्चों के साथ अपने पिता के यहां रह रही है। बता दें कि रणधीर कपूर की दूसरी बेटी करीना कपूर ने मशहूर अभिनेता सैफ अली खान के साथ शादी की है। करीना कपूर सैफ अली खान की दूसरी पत्नी हैं। सैफ और करीना का एक बेटा भी है, जिसका नाम तैमूर है, जो काफी सुर्खियों में छाया रहता है।
loading...

Reactions:

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: