Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

आंधी की तरह बॉलीवुड में आए और तूफान की तरह चले गए इन मशहूर स्टार्स के बच्चे

आंधी की तरह बॉलीवुड में आए और तूफान की तरह चले गए इन मशहूर स्टार्स के बच्चे. राजकुमार के बेटे पुरु राजकुमार, मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय चक्रवर्ती, शशि कपूर के बेटे करण कपूर.


बॉलीवुड में करियर बनाना आसान नहीं है। यहां काम पाने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है। लेकिन अगर आपका पहले से ही बॉलीवुड में कोई रिश्तेदार हो तो आपको यहां काम मिलना आसान हो जाता है। लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के उन स्टार्स के बारे में बताने वाले हैं, जिनके बच्चे बॉलीवुड में आंधी की तरह आए और तूफान की तरह चले गए। आइए जानते हैं

राजकुमार के बेटे पुरु राजकुमार

राजकुमार के बेटे पुरु राजकुमार
पुरु राजकुमार बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता राजकुमार के बेटे है। राजकुमार ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया और खूब सफलता हासिल की। लेकिन उनके बेटे पुरु राजकुमार अपने पिता की तरह बॉलीवुड में सफलता हासिल नहीं कर पाए। पुरु ने बॉलीवुड में फिल्म बाल ब्रह्मचारी से डेब्यू किया, जो 1996 में रिलीज हुई थी। पुरु राजकुमार को बॉलीवुड में कुछ खास सफलता नहीं मिली।

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय चक्रवर्ती

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय चक्रवर्ती
महाक्षय चक्रवर्ती बॉलीवुड के डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती के बेटे हैं। महाक्षय ने बॉलीवुड में फिल्म जिमी से डेब्यू किया, जो 2008 में रिलीज हुई थी। महाक्षय ने ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया। उनको फिल्मों में कुछ खास सफलता नहीं मिली। बहुत से लोग तो उनके बारे में जानते भी नहीं होंगे।

शशि कपूर के बेटे करण कपूर

शशि कपूर के बेटे करण कपूर
करण कपूर बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकार शशि कपूर के बेटे हैं। शशि कपूर अपने जमाने के बहुत ही कामयाब अभिनेता रहे। शशि कपूर का बेटा होने की वजह से करण को फिल्मों में काम मिल गया। लेकिन उनके लुक की वजह से उनको बॉलीवुड में ज्यादा कामयाबी नहीं मिली।
loading...

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: