Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अगर विंग कमांडर अभिनंदन पर बनी फिल्म तो इनमें से कौन-सा अभिनेता रहेगा सही? दीजिए अपनी राय

Movie on Wing Commander Abhinandan. भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन की बहादुरी की दुनियाभर में तारीफ हो रही है। विंग कमांडर अभिनंदन को लेकर बॉलीवुड में फिल्में बनाने की तैयारी भी शुरू कर दी गई है।

<-- ADVERTISEMENT -->




wng cmdr abhinandan style

Movie on Wing Commander Abhinandan: भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन की बहादुरी की दुनियाभर में तारीफ हो रही है। विंग कमांडर अभिनंदन को लेकर बॉलीवुड में फिल्में बनाने की तैयारी भी शुरू कर दी गई है। कई बॉलीवुड फिल्म निर्माताओं ने अभिनंदन के ऊपर फिल्म बनाने के लिए टाइटल भी रजिस्टर करवा दिए हैं। लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह उठता है कि अभिनंदन के ऊपर अगर फिल्म बनती है तो कौन-सा अभिनेता उनका किरदार निभाने के लिए सबसे बेहतर रहेगा? आज हम आपको कुछ अभिनेताओं के बारे में बताने वाले हैं, जो अभिनंदन के ऊपर फिल्म बनी तो उनका किरदार बखूबी निभा सकते हैं।

1- अक्षय कुमार

Akshay kumar in wng cmdr abhinandan style

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार पहले भी देशभक्ति के ऊपर बन चुकी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। फिल्म अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों में अक्षय कुमार एक जवान की भूमिका में नजर आए थे।

2- रणवीर सिंह

Ranveer singh

रणवीर सिंह बहुत ही बेहतरीन अभिनेता हैं और वह हर किरदार में बखूबी फिट हो जाते हैं। रणवीर सिंह अभिनंदन के किरदार को बखूबी निभा सकते हैं।

3- अजय देवगन

ajay devgan in wng cmdr abhinandan style

अजय देवगन की फिल्म सिंघम में उनके द्वारा निभाए गए पुलिस वाले के किरदार को बहुत ज्यादा पसंद किया गया। अजय देवगन फिल्म LOC और टैंगों चार्ली में भी फौजी की भूमिका में नजर आ चुके हैं।

4- सूर्या

surya

साउथ सुपरस्टार सूर्या अभिनंदन के किरदार को बखूबी निभा सकते हैं। उनके चेहरे के हाव-भाव और उनकी मूंछें काफी हद तक अभिनंदन से मेल खाती हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: