Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बुरी तरह बॉक्स ऑफिस पर पिट गईं अक्षय कुमार की ये 5 फिल्में, नंबर 5 हो सकती थी हिट

बुरी तरह बॉक्स ऑफिस पर पिट गईं अक्षय कुमार की ये 5 फिल्में, नंबर 5 हो सकती थी हिट


आज हम आपको अक्षय कुमार की उन पांच फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं, जो बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुईं। आइए जानते हैं

1- जानवर

जानवर
ये फिल्म 1999 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार, शिल्पा शेट्टी और करिश्मा कपूर जैसे सितारे मुख्य भूमिका में नजर आए। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई। हालांकि जब फिल्म टीवी पर आई तो लोगों ने उसे काफी पसंद किया।

2- तलाश

तलाश
ये फिल्म 2003 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार और करीना कपूर मुख्य भूमिका में नजर आए। फिल्म बहुत ही शानदार थी। लेकिन फिल्म को कुछ खास पसंद नहीं किया और फिल्म फ्लॉप हो गई।

3- दीवाने हुए पागल

 दीवाने हुए पागल
अक्षय कुमार, परेश रावल, शाहिद कपूर और सुनील शेट्टी जैसे सितारों से सजी ये फिल्म कॉमेडी से भरपूर थी। लेकिन फिल्म दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने में नाकामयाब हो गई और फ्लॉप हो गई।

4- ब्लू

ब्लू
ये फिल्म 2009 में रिलीज हुई। इस फिल्म में अक्षय कुमार, संजय दत्त जैसे सितारे नज़र आए। इस फिल्म को बनाने में टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल हुआ। लेकिन फिल्म कुछ खास कमाई नहीं कर पाई और फ्लॉप साबित हुई।

5- बॉस

बॉस
इस फिल्म के गाने लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आए। ये फिल्म 2013 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म की कहानी दर्शकों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई। लेकिन ये फिल्म टीवी पर बहुत ज्यादा प्रसारित होती है और दर्शक उसे देखना भी पसंद करते हैं।
loading...

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: