Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

15 मार्च को रिलीज होगी है यह 5 फिल्में, सुनील शेट्टी की यह फिल्म हो सकती है ब्लॉकबस्टर

15 मार्च को रिलीज होगी है यह 5 फिल्में, सुनील शेट्टी की यह फिल्म हो सकती है ब्लॉकबस्टर


हर शुक्रवार बॉलीवुड की एक से ज्यादा फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होती है और बड़ा क्लैश देखने को मिलता है। कल 15 मार्च को भी कुछ ऐसा ही होने वाला है। कल एक साथ 5 बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है जिसके बारे में आज हम आपको इस आर्टिकल में विस्तार से बताएंगे।

कल रिलीज होगी यह 5 बड़ी फिल्में :-

1.हामिद : 

हामिद

इस फिल्म को क्रिटिक्स के काफी अच्छे रिव्यू मिले हैं। बता दे कि हामिद को फिल्म फेस्टिवल में रिलीज किया गया था। यह कोई मसाला फिल्म नहीं है। इस फिल्म की कहानी कश्मीर के 8 साल के एक बच्चे की है जो अपने पापा को ढूंढने के लिए घूमता रहता है। इस फिल्म से आपको पता चलेगा कि कश्मीर में सिर्फ पत्थरबाज ही नहीं बल्कि कारीगर भी पैदा होते हैं। फिल्म की कहानी सुनकर आप को आंखों में आंसू आ जाएंगे। इस फिल्म को एजाज खान द्वारा निर्देशित किया गया है। अगर आप इस वीक में एक शानदार और मसाला फिल्म नहीं चाहते तो यह फिल्म आपको जरूर देखनी चाहिए।

2. फोटोग्राफ : 

फोटोग्राफ

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सानिया मल्होत्रा की फिल्म 'फोटोग्राफ' 15 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन रितेश बात्रा द्वारा किया गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह फिल्म 27 जनवरी 2019 को फिल्म फेस्टिवल में रिलीज हो चुकी है।

3. 22 यार्ड्स : 

22 यार्ड्स

मिताली घोषल द्वारा निर्देशित की गई यह फिल्म स्पॉट ड्रामा पर आधारित है। आपको बता दें कि यह फिल्म भी 15 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज की जाएगी इस फिल्म में बरुण सोबती, राजेश शर्मा और रजत कपूर जैसे सितारे मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। अगर आप स्पॉट फिल्मों के फैन है तो इस फिल्म को मिस ना करे।

4.पैलवान : 

पैलवान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह एक कनाडा फिल्म है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में सुनील शेट्टी, सुशांत सिंह,सुदीप,आकांक्षा सिंह और कबीर दुहान सिंह मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म में सुनील शेट्टी का किरदार वाकई में शानदार होने वाला है। आशा है कि यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है। इस फिल्म के डायरेक्टर एस कृष्णा है।

5.मिलन टॉकीज : 

मिलन टॉकीज

तिग्मांशु धूलिया भी दर्शकों के लिए 15 मार्च को मिलन टॉकीज़ लेकर आने वाले हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में अली फजल, रिचा सिन्हा,संजय मिश्रा, सिकंदर खेर जैसी स्टार कास्ट नजर आएंगी। इस फिल्म के प्रमोशन में काफी ध्यान दिया गया है। अब देखना यह होगा कि यह फिल्म हिट हो पाती है या नहीं।
loading...

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: