Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

20 इंच के सर्जरी कट के साथ सोनाली ने करवाया पहला फोटोशूट,कर रहा है कैंसर पीड़ित को प्रेरित

20 इंच के सर्जरी कट के साथ सोनाली (Sonali Bendre) ने करवाया पहला फोटोशूट,कर रहा है कैंसर पीड़ित को प्रेरित

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी और काफी ऊंचा मुकाम हासिल किया। लेकिन कुछ समय पहले सोनाली बेंद्रे को कैंसर जैसी भयानक बीमारी हो गई। सोनाली को हाई ग्रेड कैंसर हुआ, जिसका उन्होंने अमेरिका में इलाज करवाया। सोनाली कैंसर से जंग जीत गई और अब वे लोगों के लिए प्रेरणा बन गई हैं।

sonali bendre- back to bollywood

कई बार ऐसा होता है कि लोग कैंसर जैसी भयानक बीमारी से टूट जाते हैं। लेकिन सोनाली ने हिम्मत नहीं हारी और उन्होंने गंभीर बीमारी को मात देकर एक मिसाल कायम की है। हाल ही में सोनाली ने एक फोटोशूट करवाया, जिससे कैंसर पीड़ित लोग प्रेरित होंगे।

sonali bendre- back to bollywood

सोनाली ने वोग मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कई बातें बताईं। सोनाली का इंटरव्यू लोगों के लिए प्रेरणादायक है। सोनाली ने इस दौरान फोटोशूट भी करवाया। इस फोटो शूट में सोनाली चंकी हेडबैंड्स से लेकर ट्यूल गाउन, व्हाइट ड्रेस, मैटेलिक ड्रेस तक में काफी खूबसूरत लग रही हैं। सोनाली के फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

sonali bendre- back to bollywood

कीमो थेरेपी के दौरान सोनाली को अपने बाल कटवाने पड़े थे। बाल कटवाने को लेकर सोनाली ने कहा कि अब उनको बिना बालों के सहज महसूस होने लगा है। अब वह अपने बालों को मिस नहीं करती। सोनाली ने कहा कि अगर मुझे इन सब चीजों को स्वीकार करना है तो मुझे इसकी फोटो डालनी होगी। इसलिए मैंने सोशल मीडिया पर बाल्ड लुक में अपनी तस्वीरें भी शेयर की थी। मुझे हमेशा से ही ग्लैमरस दिखना पसंद है। आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि सोनाली बिना बालों के कितनी खूबसूरत लग रही है।

फोटोशूट में सोनाली की बॉडी पर दिखा 20 इंच लंबा कट 

sonali bendre- back to bollywood

सोनाली ने फोटोशूट के दौरान ब्लैक डीप वी-नेक वाली ड्रेस पहनी। इस ड्रेस में उनका कैंसर सर्जरी का करीब 20 इंच वाला कट साफ दिख रहा है। सोनाली ने खुद बिना झिझक के इस तस्वीर को शेयर किया और लोगों को संदेश भी दिया कि किसी को भी मुश्किल वक्त में भरोसा नहीं खोना चाहिए।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: