Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कम उम्र में ही काफी जवान और खूबसूरत दिखने लगी हैं बॉलीवुड की इन 5 एक्ट्रेसेस की बेटियां



आज हम आपको बॉलीवुड की उन पांच अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं, जिनकी बेटियां काफी कम उम्र में ही बहुत जवान और खूबसूरत हो गई हैं। आइए देखें

1- रवीना टंडन

रवीना टंडन
रवीना टंडन 90 के दशक की बहुत ही कामयाब अभिनेत्री रही हैं। रवीना बहुत ज्यादा सुंदर दिखती हैं। रवीना टंडन की छोटी बेटी राशा केवल 13 साल की है। राशा दिखने में बहुत ही ज्यादा सुंदर हैं।

2- मधु

मधु
मधु ने बॉलीवुड में फिल्म फूल और कांटे से डेब्यू किया। मधु अब फिल्मी दुनिया से दूर हैं। मधु की दो बेटियां हैं। उनकी छोटी बेटी किया केवल 16 साल की है। लेकिन किया बहुत ही ज्यादा सुंदर और स्टाइलिश है।

3- करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर
करिश्मा कपूर 90 के दशक की कामयाब अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। करिश्मा कपूर ने बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की। शादी के कुछ सालों बाद ही उनका तलाक हो गया। बता दें कि करिश्मा की बेटी समायरा 13 साल की हो गई है। समायरा काफी सुंदर दिखती है।

4- काजोल

काजोल
काजोल और अजय देवगन की जोड़ी लोगों को बहुत पसंद आती है। काजोल के दो बच्चे हैं। काजोल की बेटी न्यासा काफी बड़ी हो गई हैं। न्यासा काफी बोल्ड और स्टाइलिश हैं। आए दिन न्यासा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

5- श्रीदेवी

श्रीदेवी
श्रीदेवी इस दुनिया में नहीं हैं। लेकिन उनके फैंस के दिलों में वे आज भी जिंदा हैं। श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं। जबकि श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी अभी केवल 18 साल की है। खुशी आए दिन सुर्खियों में छाई रहती है। खुशी दिखने में बहुत ही ज्यादा सुंदर है। खुशी काफी ग्लैमरस और स्टाइलिश भी हैं।
loading...

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: