Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ना उम्र मिली और ना ही कुंडली, फिर भी शादी करके बहुत खुश हैं टीवी की दुनिया के ये सितारे

ना उम्र मिली और ना ही कुंडली, फिर भी शादी करके बहुत खुश हैं टीवी की दुनिया के ये सितारे. सुयश राय और किश्वर मर्चेंट, भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया, करणवीर बोहरा और टीजे सिद्धू, सनाया ईरानी और मोहित सेहगल,

<-- ADVERTISEMENT -->




टीवी जगत में कब किसके साथ किसकी जोड़ी बन जाएं, ये कोई नहीं जानता। आज हम आपको टीवी की उन 4 जोड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी उम्र में काफी अंतर है। लेकिन इसके बावजूद भी इन्होंने शादी की और बहुत ही अच्छी खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं। आइए जानते हैं

1- सुयश राय और किश्वर मर्चेंट

सुयश राय और किश्वर मर्चेंट
सुयश और किश्वर ने साल 2016 में एक दूसरे से शादी की। बता दें कि सुयश क्रिश्चियन से 8 साल छोटे हैं। उम्र में अधिक फासला ना होने के बावजूद भी ये दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और इन्होंने एक दूसरे से शादी भी कर ली।

2- भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया
भारत की जानी-मानी कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया से 2017 में शादी की बता। दें कि भारती और हर्ष ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया। हर्ष और भारती की उम्र में 8 साल का अंतर है। हर्ष भारती से 8 साल छोटे हैं।

3- करणवीर बोहरा और टीजे सिद्धू

 करणवीर बोहरा और टीजे सिद्धू
पिछले दिनों बिग बॉस में नजर आने वाले टीवी अभिनेता करणवीर बोहरा की लोकप्रियता बहुत ज्यादा है। करणवीर ने टीजे सिद्धू से शादी की। बता दे कि टीजे सिद्धू करणवीर से 2 साल बड़ी है। लेकिन इनके बीच प्यार बहुत ज्यादा है। ये दोनों जुड़वा बेटियों के मां-बाप भी हैं।

4- सनाया ईरानी और मोहित सेहगल

सनाया ईरानी और मोहित सेहगल
टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री सनाया ईरानी ने अपने से 2 साल छोटे मोहित सेहगल से शादी की। मोहित और सनाया ने एक-दूसरे को कई सालों तक डेट किया। उम्र में अंतप होने के बाद भी ये दोनों एक-दूसरे के साथ बहुत ही खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: