Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

मिस वर्ल्ड रह चुकी बॉलीवुड की ये अभिनेत्री आखिर क्यों दे रही बॉलीवुड के तीनों खान को बद्दुआ, जाने वजह

मिस वर्ल्ड रह चुकी बॉलीवुड की ये अभिनेत्री आखिर क्यों दे रही बॉलीवुड के तीनों खान को बद्दुआ, जाने वजह

<-- ADVERTISEMENT -->

बॉलीवुड जगत में खूबसूरत होना ही सब कुछ नहीं होता. खूबसूरती के साथ बेहतरीन अभिनय करने की काबिलियत ही अभिनेत्री को ऊंचाइयों की शिखर तक पहुंचाता है. खूबसूरती क्या होती है और पर्दे पर बोल्ड सीन क्या होता है यह सोनू वालिया ने ही दर्शकों को दिखाया. बला की खूबसूरत और बेहतरीन अभिनय के बदौलत ही सोनू वालिया में वह सारी चीजें थी जो उन्हें हर हीरोइन से अलग करती थी. सोनू वालिया ने फिल्म खून भरी मांग में रेखा के साथ काम किया था.

sonu walia and 3 khans

बेहतरीन अदाकारा होने के बाद भी आखिर ऐसा क्या हुआ जिसकी वजह से सोनू फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा चल नहीं पाई. सोनू के चाहने वाले उन्हें कई और फिल्मों में देखना चाहते थे लेकिन सोनू किसी खास कारणवश अपने फिल्म कैरियर में बहुत आगे नहीं बढ़ पाई और आखिरकार फिल्म इंडस्ट्री से अपना नाता तोड़ लिया. एक इंटरव्यू में पत्रकारों से बात करने के दौरान उन्होंने बताया कि तीनों खान की वजह से उन्हें काम नहीं मिला. शायद इसलिए प्यार से ही सही लेकिन सोनू इन तीनों खानों को बुरा मानती हैं.

sonu walia and 3 khans

सोनू की खूबसूरती और लंबाई ही फिल्म न मिलने के कारण बनी और इसी वजह से उन्हें गुमनामी का रास्ता अख्तियार करना पड़ा. उनकी लंबाई 5 फीट 7 इंच से ज्यादा थी. बॉलीवुड में काम ना मिलने की वजह उस समय के तीनों खान को मानती हैं. सोनू इसलिए सुना रही है क्योंकि सोनू लंबी थी और तीनों खान की ऊंचाई उनसे कम थी. सोनू कहती है कि उस जमाने में लंबी हीरोइनों को रोल नहीं मिलता था और खासकर उस लड़की को जो हीरो से भी लंबी हो. हीरो अपने से ज्यादा लंबी हीरोइनों के साथ काम करना नहीं चाहते थे. उन दिनों इन तीनों खान के पास कई सारे फिल्में थी और इसी वजह से मुझे उन सभी फिल्मों में काम करने का मौका नहीं मिला.

sonu walia and 3 khans

हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्मों से दूर होने के बाद इन दिनों सोनू अपनी जीविका को चलाने के लिए एक प्रोडक्शन हाउस चलाती है. जहां पर कई लोग काम करते हैं और इसी की बदौलत सोनू का खर्चा चलता है. 1985 में सोनू आलिया ने मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया था. इस कामयाबी के बाद उन्हें फिल्म “आकर्ष” से बॉलीवुड में काम मिला. अपनी पहली फिल्म में ही सोनू वालिया ने बेहद बोल्ड सीन दिया. उन दिनों लोगों को बोल्ड सीन देखने की आदत नहीं थी जिसकी वजह से सोनू को लोगों ने पसंद नहीं किया. फिल्म “खून भरी मांग” के जरिए सोनू वालिया ने काफी सुर्खियां बटोरी. इस फिल्म से वह रातों रात स्टार बन गई. 

sonu walia and 3 khans

पिछले साल सोनू अचानक है तब चर्चा में आ गई थी जब उन्होंने अज्ञात शख्स के खिलाफ अश्लील मैसेज और तस्वीर भेजने के लिए प्राथमिकी दर्ज कराई थी. फिल्मों से रातों रात स्टार बनने वाली सोनू इस तरह से गुम हो जाएंगे शायद ही किसी को इसका अंदाजा रहा हो लेकिन कहते हैं ना किस्मत के आगे किसी की नहीं चलती. 


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: