Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अपनी भाभी ऐश्वर्या की इस आदत को पसंद नहीं करती हैं श्वेता नंदा, खुद किया इस बात का खुलासा

अपनी भाभी ऐश्वर्या की इस आदत से चिढ़ती हैं श्वेता नंदा, खुद इस शो में किया खुलासा


बच्चन परिवार बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना-माना परिवार है। मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय इस घर की बहू बनीं। इस परिवार के लिए लोगों के दिलों में अलग ही मान-सम्मान है और इस परिवार के सदस्य एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। आए दिन पूरा बच्चन परिवार एक साथ किसी पार्टी या इवेंट में देखा जाता है। बच्चन परिवार से अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक और ऐश्वर्या फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं। लेकिन अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता ने फिल्म इंडस्ट्री से अलग अपनी पहचान बनाई।

shweta nanda-aishwarya ray- back to bollywood

कुछ सालों पहले श्वेता ने बताया था कि वे भी हर स्टार किड की तरह अभिनेत्री बनना चाहती थीं। लेकिन उनके पिता नहीं चाहते थे कि वे फिल्मी दुनिया में आए। श्वेता बच्चन ने फैशन इंडस्ट्री में अपना करियर बनाया। कुछ समय पहले उन्होंने अपना स्टोर भी लांच किया।

shweta nanda-aishwarya ray- back to bollywood

श्वेता भले ही फिल्म इंडस्ट्री में ना आई हों। लेकिन वे अवॉर्ड फंक्शन में अपने परिवार वालों के साथ नजर आ जाती हैं। श्वेता ने बताया कि वे जितना अपने माता-पिता और भाई के करीब है, उनका अपनी भाभी ऐश्वर्या के साथ भी काफी अच्छा रिश्ता है। श्वेता ने कुछ समय पहले एक बयान दिया था, जिसमें उन्होंने बताया कि वे ऐश्वर्या की कौन-सी आदत को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती।

shweta nanda-aishwarya ray- back to bollywood

कुछ समय पहले श्वेता अपने भाई के साथ करण जौहर के शो कॉफी विद करण में पहुंची, जहां उन्होंने कई खुलासे किए। करण जौहर ने श्वेता बच्चन से ऐश्वर्या राय से जुड़े सवाल पूछे। रैपिड फायर राउंड में करण ने श्वेता से पूछा कि उनको ऐश्वर्या की कौन-सी आदत अच्छी लगती है और कौन-सी आदत बहुत बेकार लगती है। तो श्वेता ने बताया कि 'ऐश्वर्या एक अच्छी मां है और सेल्फ मेड स्ट्रांग वुमन है', मुझे उनकी यह बात काफी अच्छी लगती है। लेकिन वे कभी मैसेज और फोन का रिप्लाई नहीं करती। मुझे उनकी ये आदत बिल्कुल पसंद नहीं आती।
loading...

Reactions:

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: