Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

असल जिंदगी में बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत है बाहुबली की मां, तस्वीरें देखकर यकीन नहीं होगा

बाहुबली की मां शिवगामी देवी का बोल्ड अवतार देखा क्या आपने ?

<-- ADVERTISEMENT -->

एस एस राजामौली द्वारा निर्देशित की गई फिल्म 'बाहुबली' भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म मानी जाती है। इस फिल्म ने इतिहास रच दिया है। आप सभी को पता ही होगा कि बाहुबली फिल्म में मुख्य भूमिका में प्रभास राणा दग्गुबाती, रम्या कृष्णन, तमन्ना भाटिया,अनुष्का शेट्टी और सत्य राज जैसी बड़ी स्टार कास्ट नजर आई थी। आज हम आपको इस आर्टिकल में खूबसूरत अभिनेत्री रम्या कृष्णन के बारे में बताने जा रहे हैं जो असल जिंदगी में बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश है।

राम्या कृष्णन ने बाहुबली फिल्म में बाहुबली की मां का किरदार निभाया था जिसमें वह काफी बड़ी उम्र की दिख रही थी, लेकिन आपको बता दें कि असल जिंदगी में राम्या कृष्णन काफी स्टाइलिश है। बता दें कि फिल्म में उन्होंने शिवगामी का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था और फिल्म में अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाली रम्या कृष्णन काफी टैलेंटेड और अनुभव वाली अभिनेत्री है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राम्या कृष्णन का जन्म 15 सितंबर 1970 को चेन्नई में हुआ था। आज इनकी उम्र 48 साल हो चुकी है,लेकिन दिखने में वह बेहद फीट और खूबसूरत है। इन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 1983 में आई तमिल फिल्म 'वेल्लै मानसु' से की थी।

आपको बता दें कि वह सिर्फ हिंदी फिल्मों में ही नहीं बल्कि तमिल, तेलुगू, मलयालम, कनाडा जैसी अलग-अलग भाषाओं की फिल्मों में काम कर चुकी है। इन्होंने बॉलीवुड करियर की शुरुआत 1986 में आई फिल्म 'दयावान' से की थी जिनमें वह एक डांसर की भूमिका में नजर आई थी उसके बाद अनिल कपूर जैसे बड़े सितारों के साथ भी काम किया है।



Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: