Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

ये है आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्में, जो उन्हें बॉक्स ऑफिस का बादशाह बना देगी

ये है आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) की आने वाली फिल्में, जो उन्हें बॉक्स ऑफिस का बादशाह बना देगी.

<-- ADVERTISEMENT -->

ayushman upcoming film

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) ने बॉलीवुड में कम समय में अच्छा नाम कमाया है। पिछले कुछ समय में बॉलीवुड में उनका कद काफी बढ़ गया है। पिछले साल आई आयुष्मान की दो फिल्में 'अंधाधुन' और 'बधाई हो' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। जिसके बाद हर फिल्ममेकर आयुष्मान को अपनी फिल्म में साइन करना चाहता है। इन्हीं में से आयुष्मान ने कुछ बढ़िया फिल्में साइन की है और इन फिल्मों की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। आयुष्मान की ये आने वाली फिल्में यकीनन उन्हें बॉक्स ऑफिस का बादशाह बना देगी।

जानिए, आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्मों के बारे में।

ड्रीम गर्ल

ayushman upcoming film dream girl

आयुष्मान खुराना फिल्म ड्रीम गर्ल में काम कर रहे है। इस कॉमेडी फिल्म में आयुष्मान के अपोजिट लोकप्रिय एक्ट्रेस नुसरत भरुचा को कास्ट किया गया है। इस फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर है। जबकि इस फिल्म का निर्देशन राज शान्दलिया कर रहे है। राज इससे पहले राज 'भूमि' और 'फ्रीकी अली' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके है। खबरों की माने तो आयुष्मान इस फिल्म में हरियाणवी, हिंदी और ब्रज तीन तरह की भाषाओं में बात करते नजर आएंगे। ये फिल्म 13 सितंबर 2019 को रिलीज होगी।

बाला

ayushman upcoming film bala

इसके अलावा आयुष्मान के पास एक बड़ी फिल्म 'बाला' भी है। आयुष्मान इस फिल्म में भूमि पेडनेकर के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। ये आयुष्मान और भूमि की तीसरी फिल्म होगी। इससे पहले दोनों 'दम लगा के हईशा' और 'शुभ मंगल सावधान' जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके है। इस फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक कर रहे है। इस फिल्म में एक गंजे लड़के और काले रंग की लड़की की कहानी दिखाई जाएगी, जो गोरी होना चाहती है।

आर्टिकल 15

ayushman upcoming film article 15

अपनी आने वाली फिल्म 'आर्टिकल 15' में आयुष्मान एक पुलिसवाले का किरदार निभा रहे है। अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बन रही ये फिल्म भारतीय संविधान के आर्टिकल 15 पर आधारित है। आर्टिकल 15 के अनुसार, 'कोई भी राज्य किसी नागरिक के विरुद्ध केवल धर्म, मूलवंश, जाति, जन्म स्थान या इनमें से किसी के आधार पर कोई विभेद नहीं करेगा'। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म में ईशा तलवार मुख्य भूमिका निभा रही है। इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा नहीं हुई है।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: