Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

इस वजह से कपूर खानदान में धूमधाम से नहीं मनाई जाती है होली, करीना कपूर ने खुद किया खुलासा

ओह! तो इसलिए कपूर खानदान में धूमधाम से नहीं मनती होली, खुद करीना ने किया खुलासा

<-- ADVERTISEMENT -->

होली का त्योहार देशभर में खूब जश्न उल्लास के साथ मनाया जाता है। होली के दिन लोग रंगों से खेलते हैं, खूब हल्ला गुल्ला करते हैं। बॉलीवुड में भी होली का त्योहार काफी जोर-शोर से मनाया जाता है। लेकिन बॉलीवुड से कई सालों से जुड़े कपूर खानदान में होली धूमधाम से नहीं मनाई जाती है। करीना कपूर ने बताया कि आखिर कपूर खानदान में होली धूमधाम से क्यों नहीं मनाई जाती है।

this-is-why-kareena-and-kapoor-family-do-not-play-holi

करीना कपूर रणधीर कपूर की छोटी बेटी है। करीना ने बताया कि उनको होली खेलना पसंद नहीं है। जब उनसे इसकी वजह पूछी गई तो करीना ने बताया कि जब से उनके दादाजी राज कपूर इस दुनिया को छोड़ कर गए हैं, तभी से उनके यहां होली धूमधाम से नहीं मनाई जाती है। इस बात का खुलासा करीना ने काफी समय पहले दिए एक इंटरव्यू में किया था।

kareena kapoor- back to bollywood

करीना भी कहा था कि जब से उनकी दादा राज कपूर गए हैं, तभी से उनके घर से होली चली गई है। अब उनका मन होली खेलने का नहीं करता। जानकारी के लिए बता दें कि राज कपूर अपने जमाने के बहुत ही मशहूर सितारे रहे। राज कपूर द्वारा खेली होली बॉलीवुड में सबसे मशहूर हुआ करती थी।

राज कपूर के आर. के. स्टूडियो में होली के मौके पर बॉलीवुड के सितारे होते थे और जमकर होली खेलते थे। वह होली देखने लायक होती थी। लेकिन राज कपूर के इस दुनिया को अलविदा कहने के बाद आर. के. स्टूडियो में होली मनाना बंद हो गया। उस समय होली के दिन पूरा कपूर खानदान एक साथ होता था और सुबह से लेकर शाम तक कार्यक्रम चलते रहते थे।

kareena kapoor- back to bollywood

लेकिन जब 1988 में राज कपूर का निधन हुआ था। उसके बाद आर. के. स्टूडियो में होली मनाना भी बंद हो गया। अगर करीना कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म गुड न्यूज़ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में करीना के साथ अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: