Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जानिए, कितनी पढ़ी लिखी है आपकी फेवरेट साउथ इंडियन एक्ट्रेसेस

10 Tollywood heroines education.कितनी पढ़ी लिखी है आपकी फेवरेट साउथ इंडियन एक्ट्रेसेस. साउथ की लोकप्रिय एक्ट्रेसेस में से किसी ने इंजीनियरिंग की है तो किसी ने एम बी बी एस किया है।

<-- ADVERTISEMENT -->







इन दिनों हिंदी फिल्म चैनल्स पर हिंदी फिल्मों से ज्यादा साउथ इंडियन फिल्में दिखाई जाती है। यही वजह है की साउथ इंडियन फिल्मों को लेकर दर्शकों में क्रेज बढ़ता जा रहा है। इन फिल्मों में एक्शन भले ही कैसा भी हो, लेकिन फिल्म की कहानी और एक्ट्रेस दर्शकों को बेहद पसंद आती है। साउथ इंडियन एक्ट्रेसेस को पूरे भारत में पसंद किया जाता है। लेकिन ये एक्ट्रेसेस सिर्फ एक्टिंग ही नहीं बल्कि शिक्षा के मामले में भी किसी से कम नहीं है। साउथ की लोकप्रिय एक्ट्रेसेस में से किसी ने इंजीनियरिंग की है तो किसी ने एम बी बी एस किया है।

कितनी पढ़ी लिखी है आपकी फेवरेट साउथ इंडियन एक्ट्रेसेस

नयनतारा

नयनतारा

नयनतारा साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और सफतलम एक्ट्रेसेस में से एक है। इन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। नयनतारा ने तिरुवल्ला के मार्टहोम कॉलेज से इंलिश लिटरेचर में ग्रेजुएशन किया है।

अनुष्का शेट्टी

अनुष्का शेट्टी

अनुष्का शेट्टी ने 'बाहुबली 2' में देवसेना का किरदार निभाकर दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया था। खूबसूरती के अलावा शिक्षा के मामले में भी अनुष्का किसी से कम नहीं है। इन्होंने बेंगलुरु के माउंट कैरेमल कॉलेज से बैचलर ऑफ कंप्यूटर एप्लीकेशन की डिग्री ली है।

काजल अग्रवाल

काजल अग्रवाल

काजल अग्रवाल 'मर्सल' और 'टेम्पर' जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी है। काजल ने बॉलीवुड में 'सिंघम' और 'स्पेशल 26' जैसी फिल्मों में भी काम किया है। इन्होंने ग्रेजुएशन में मार्केटिंग और एडवर्टाइजिंग में स्पेशलाइजेशन किया है।

रकुल प्रीत सिंह

रकुल प्रीत सिंह

बॉलीवुड फिल्म यारियां में काम कर चुकी रकुल अब साउथ फिल्मों में काम कर रही है। रकुल साउथ इंडस्ट्री का लोकप्रिय चेहरा बन चुकी है। बात करे रकुल की एजुकेशनल क्वालिफिकेशन की तो इन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से मैथमेटिक्स में ग्रेजुएशन किया है।

तापसी पन्नू

तापसी पन्नू

साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस तापसी पन्नू बॉलीवुड में भी कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी है। दिलचस्प बात ये है की तापसी इंजीनियर बनना चाहती थी। तापसी ने दिल्ली के गुरु तेग बहादुर इंस्टिट्यूट से इंजीनियरिंग की डिग्री ली थी लेकिन किस्मत उन्हें फिल्मों में ले आई।

सामंथा अक्किनेनी

सामंथा अक्किनेनी

सामंथा कई सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा रह चुकी है। सामंथा साउथ फिल्मों के सुपरस्टार नागार्जुन की बहु है। सामंथा ने चेन्नई के स्टेला मेरिस कॉलेज से 'बी कॉम' की डिग्री ली है।

तमन्ना भाटिया

तमन्ना भाटिया

तमन्ना को मिल्की ब्यूटी के नाम से जाना जाता है। तमन्ना साउथ की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस में से एक है। तमन्ना ने नेशनल कॉलेज से आर्ट्स में ग्रेजुएशन किया है।

श्रुति हासन

श्रुति हासन

श्रुति हासन साउथ फिल्मों के सुपरस्टार कमल हासन की बेटी है। श्रुति साउथ के अलावा बॉलीवुड की फिल्मों में काम कर चुकी है। श्रुति ने मुंबई के सेंट एंड्रयू कॉलेज से साइकोलॉजी में ग्रेजुएशन किया है।

पूजा हेगड़े

पूजा हेगड़े

पूजा ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कम समय में खूब नाम कमाया है। पूजा बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा भी रह चुकी है। वहीं बात करे पढाई की तो पूजा ने मुंबई के एक कॉलेज से कॉमर्स में ग्रेजुएशन किया है।

एमी जैक्सन

एमी जैक्सन

रजनीकांत के साथ '2.0' में नजर आई एमी जैक्सन ने इंग्लैंड के सैंट एडवर्ड कॉलेज से लिटरेचर में ग्रेजुएशन किया है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: