Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

जानिए, आमिर खान की आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' से जुड़ी ये दिलचस्प बातें

आमिर खान की आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (lal singh chaddi) से जुड़ी ये दिलचस्प बातें

<-- ADVERTISEMENT -->

आमिर खान साल में एक ही फिल्म करते है। आमिर आखिरी बार साल 2018 में आई 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' में नजर आए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। इसके बाद से आमिर की आने वाली फिल्म को लेकर कई अटकलें लगाई जा रही थी। हर कोई आमिर की आने वाली फिल्म के बारे में जानना चाहता था। हाल ही में आमिर ने अपनी आने वाली फिल्म के बारे में बताया। आमिर ने कहा की उनकी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ होगी। इस फिल्म का निर्देशन अद्वैत चन्दन कर रहे है। बता दे ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का हिंदी रीमेक होगी।

aamir khan next film lal singh chaddi

आमिर की आने वाली फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ से जुड़ी दिलचस्प बातें बताने जा रहे है।

1. आमिर पहली बार करेंगे हॉलीवुड रीमेक में काम

बॉलीवुड में हॉलीवुड फिल्मों के रीमेक का चलन काफी पुराना है। बॉलीवुड के ऐसे कई स्टार्स है जिन्होंने हॉलीवुड रीमेक में काम किया है। लेकिन दिलचस्प बात ये है की आमिर ने अपने करियर में किसी भी हॉलीवुड फिल्म के रीमेक में काम नहीं किया है। आमिर की एकमात्र रीमेक फिल्म 'गजनी' है जो की साउथ फिल्म का रीमेक थी। ऐसे में ये 'लाल सिंह चड्ढा' आमिर की पहली हॉलीवुड रीमेक होगी।

2. पहली बार सरदार बनेंगे आमिर

आमिर ने अपने करियर में कभी सिख का रोल नहीं किया है। हालांकि आमिर विज्ञापन फिल्मों में सिख का किरदार निभा चुके है। ऐसे में उनके फैंस आमिर के फैंस हमेशा से ही उन्हें फिल्मों में सिख किरदार निभाते हुए देखना चाहते थे। आमिर अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में पहली बार पहली बार एक सिख किरदार निभाते नजर आने वाले है।

3. 6 ऑस्कर जीतने वाली फिल्म का रीमेक है ‘लाल सिंह चड्ढा’

aamir khan next film lal singh chaddi
आमिर की आने वाली फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' की हिंदी रीमेक है। दिलचस्प बात ये है की हॉलीवुड की इस फिल्म ने 67वें अकादमी अवार्ड में 6 ऑस्कर अवार्ड अपने नाम किए थे। इस फिल्म को बेस्ट फिल्म, बेस्ट एक्टर और बेस्ट स्क्रीनप्ले समेत कुल 6 श्रेणियों में अवार्ड मिले थे। आमिर बॉलीवुड के सबसे भरोसेमंद कलाकार है। ऐसे में उन्हें इस फिल्म के रीमेक में उन्हें देखना काफी मजेदार होगा।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: